प्रभु श्री राम की शोभा यात्रा पर उपद्रवियों ने किया पथराव, पुलिसकर्मी समेत कई लोग हुए चोटिल
प्रभु श्री राम की शोभा यात्रा पर उपद्रवियों ने किया पथराव, पुलिसकर्मी समेत कई लोग हुए चोटिल
Share:

ठाणे: अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के मौके पर ठाणे जिले में निकाली गई शोभा यात्रा पर सोमवार शाम उपद्रवियों ने पथराव कर दिया। पुलिस अफसरों ने बताया कि 24 घंटे में यह जिले में हिंसा की दूसरी घटना है। पुलिस ने बताया, ठाणे जिले में मीरा रोड क्षेत्र में शोभा यात्रा के चलते पथराव किया गया, जिसमें कई लोग तथा पुलिसकर्मी चोटिल हो गए।

मीरा भयंदर-वसई विरार (एमबीवीवी) पुलिस के एक अफसर ने पीटीआई को बताया कि नया नगर पुलिस स्टेशन की सीमा से पथराव की खबर प्राप्त हुई थी। यहीं पर रविवार शाम को कारों एवं अन्य वाहनों की रैली के चलते दो गुटों में झड़प हुई थी। उन्होंने बताया कि पथराव की घटना की वजह से अभी तक पता नहीं चला है तथा अधिक जानकारी का इंतजार है। अफसर ने बताया कि मुंबई के बाहरी क्षेत्र में स्थित नया नगर क्षेत्र में रविवार को हुई झड़प के पश्चात् पुलिस कड़ी निगरानी रख रही है।

एमबीवीवी के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त श्रीकांत फाटक ने बस्ती के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि घटनाओं में सम्मिलित आरोपियों लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने लोगों से अफवाहों पर भरोसा न करने को कहा तथा सोशल मीडिया भड़काऊ पोस्ट डालने के खिलाफ चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए CCTV फुटेज की जांच की जा रही है। पुलिस रविवार की झड़प वाले स्थान पर तुरंत पहुंची तथा स्थिति को नियंत्रित किया।

अमेरिका में कट्टरपंथियों के निशाने पर हिन्दू मंदिर, दो हफ्तों में 5 मंदिरों पर हुआ हमला

इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मुकाबले में नहीं खेलेंगे विराट कोहली, बताया ये कारण !

यहां निकली सरकारी नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -