सावन के महीने में बदमाशों ने किया शिव मंदिर के पुजारी का क़त्ल, मचा हड़कंप
सावन के महीने में बदमाशों ने किया शिव मंदिर के पुजारी का क़त्ल, मचा हड़कंप
Share:

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले से एक घटना सामने आ रही है यहाँ सावन के महीने में शिव मंदिर के पुजारी का क़त्ल कर दिया गया। बता दें कि क़त्ल के बाद गांव के लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है। गांव के लोगों ने पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी है। वहीं पुजारी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके पर सैकड़ों के आंकड़े में लोग मौजूद हैं।

पूरा मामला डीह थाना क्षेत्र के अंतर्गत कमालपुर बड़ेला गांव का है। जहां देर रात शिव मंदिर के पुजारी का निर्मम क़त्ल कर दिया गया। जिसकी आयु 65 वर्ष लगभग बताई जा रही है अज्ञात अपराधियों ने निर्मम क़त्ल कर दिया। प्रातः जब ग्रामीण शिव मंदिर में जल चढ़ाने के लिए पहुंचे। तो देखा की पुजारी का शव गैलरी में पड़ा हुआ है। गांव के लोगों की खबर पर पहुंची पुलिस ने तहकीकात आरम्भ की तो वही पुजारी के शरीर पर चोट के निशान पाए गए है।

पुजारी की हत्या की खबर गांव में आग की भांति फैली गई। जैसे ही लोगों को पुजारी की हत्या की खबर प्राप्त हुई। मौके पर सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंच गए। और लोगों में अक्रोस देखने को मिल रहा है। ग्रामीणों ने कहा कि अपराधियों पर सख्त कार्यवाही होनी चाहिए 24 घंटे में पुलिस अगर अपराधियों को नहीं गिरफ्तार करेगी तो प्रदर्शन किया जाएगा। डीह थाना प्रभारी ने बताया की घटना की खबर प्राप्त होते ही तत्काल प्रभाव से मौके पर पहुंच गए थे जहा पर शिव मंदिर में पुजारी का शव मिला है। मामले की तहकीकात की जा रही है। मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुला लिया गया है। जो तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी। पंचनामा भर के गांव के लोगों के सामने पुजारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

इंदौर में कल होगा लाड़ली बहना योजना का कार्यक्रम, यहाँ जानिए ट्रैफिक प्लान

प्राइवेट स्कूल में हो रहा था धर्मांतरण, भीड़ देखते ही गांव में मचा हंगामा

बच्चों को पढ़ाने आता था ट्यूशन टीचर, उसी के साथ फरार हुई महिला, पति का हुआ बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -