पत्नी को देखने अस्पताल पहुंचे पति पर बदमाशों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मचा हंगामा
पत्नी को देखने अस्पताल पहुंचे पति पर बदमाशों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मचा हंगामा
Share:

पटना: बिहार के आरा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ बृहस्पतिवार को अज्ञात हमलावरों ने चिकित्सालय में घुसकर एक युवक को गोली मार दी। चोटिल व्यक्ति का नाम रंगनाथ चौहान बताया जा रहा है। ये पूरी चिकित्सालय अस्पताल परिसर में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। CCTV फुटेज में साफ तौर पर पता चला रहा है कि शख्स को गोली मारने के पश्चात् अपराधी बेखौफ होकर हथियार लहराते हुए आराम से चिकित्सालय से भाग जाते हैं। यह घटना नगर थाना इलाके के धरहरा मोड़ की है। चोटिल युवक को तीन गोली लगी है जिसके पश्चात् उसे उपचार के लिए बाबू बाजार में एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

चोटिल शख्स रंगनाथ चौहान उर्फ छोटू चौहान पटना जिले के गौरीचक थाना क्षेत्र के बाली गांव का रहने वाला है। वो अपनी पत्नी अंजलि कुमारी की डिलीवरी कराने के लिए धरहरा स्थित मां विंध्यवासिनी निजी नर्सिंग होम में गया हुआ था। पत्नी की डिलीवरी होने के पश्चात देर शाम युवक चिकित्सालय के कॉरिडोर में खड़ा था तभी दो की संख्या में आए हथियार बंद बदमाश चिकित्सालय में घुस गए तथा ताबड़तोड़ गोलीबारी करने लगे। हमले में युवक को तीन गोली लगी है। गोली लगने के पश्चात् युवक खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा। तत्पश्चात, परिजनों ने चिकित्सालय के मालिक की सहायता से जख्मी युवक को उपचार के लिए बाबू बाजार स्थित डॉ विकास सिंह के क्लीनिक में भर्ती कराया। चोटिल के ससुर शंकर चौहान ने बताया कि मेरे दामाद पटना से कल ही अपने ससुराल यानी कि मेरे घर धरहरा आए थे। उनकी पत्नी और मेरी बेटी की डिलीवरी होनी थी जिसको लेकर हम सब मां विंध्यवासिनी चिकित्सालय के नीचे कैंपस में खड़े थे।

उन्होंने कहा- अचानक मोटरसाइकिल पर दो युवक आए और ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे। जब तक हम लोग कुछ समझ पाते तब तक मेरे दामाद को तीन गोली लग गई थी। हम बदमाशों के पीछे भी भागे मगर वह लोग बाइक से भाग गए। तत्पश्चात, चोटिल हालत में अपने दामाद को निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया है। जिस विंध्यवासिनी निजी चिकित्सालय में यह घटना घटी है उसके मालिक राधेश्याम यादव की माने तो कुछ नामजद बदमाशों के द्वारा चिकित्सालय को बदनाम करने के षड्यंत्र के तहत इस घटना को अंजाम दिया गया है। चोटिल का उपचार कर रहे डॉक्टर विकास सिंह ने बताया कि फायरिंग में घायल जिस पेशेंट को लाया गया है उसे तीन गोली लगी है। चिकित्सक ने कहा, ऑपरेशन कर गोली निकाल दिया गया है मगर मरीज की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। उसे अभी ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। इस घटना को लेकर भोजपुर SP प्रमोद कुमार ने बताया कि एक युवक को गोली मारने का मामला सामने आया है। घटना की वजह स्पष्ट नहीं हुई है। CCTV फुटेज की सहायता से बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। 

'वन नेशन, वन इलेक्शन' पर आई टीएस सिंहदेव की प्रतिक्रिया, बोले- 'यह नया नहीं पुराना आइडिया'

प्रज्ञानंद से मिले PM मोदी, ट्वीट कर दिया ये खास सन्देश

भारत को मिली एक और उपलब्‍ध‍ि! इस राज्य में शुरू हुआ पहला स्वदेशी 700 मेगावाट न्यूक्लियर पावर प्लांट, PM मोदी ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -