8 और 10 साल की बच्चियों के साथ बदमाशों ने की हैवानियत, 70 घंटे बाद भी गिरफ्तारी तो दूर दरिंदों की पहचान तक नहीं कर पाई है पटना पुलिस
8 और 10 साल की बच्चियों के साथ बदमाशों ने की हैवानियत, 70 घंटे बाद भी गिरफ्तारी तो दूर दरिंदों की पहचान तक नहीं कर पाई है पटना पुलिस
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार को 2 बच्चियों के साथ हैवानियत हुई। हैवानियत ऐसी की जिसने सुना उसकी रूह कांप गई। गोबर का उपला लाने गई 8 एवं 10 वर्षीय बच्ची को बदमाशों ने अगवा कर लिया तथा फिर सुनसान बघार क्षेत्र में ले जाकर दोनों के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया। गांव वाले मंगलवार को जब शौच के लिए गए तब उन्हें वहां एक बच्ची को शव मिला जबकि दूसरी बच्ची खून से लथपथ पड़ी हुई थी।

बच्ची को आनन फानन में पटना AIIMS में एडमिट कराया गया है। 2 दिन पश्चात् भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई। वह अब तक बेहोश है। इधर इनके साथ दरिंदगी करने वाले दरिंदे बाहर घूम रहे हैं। पुलिस उन्हें अबतक नहीं पकड़ पाई है। पकड़ना तो दूर पुलिस 70 घंटे पश्चात् ये भी पता भी नहीं कर पाई है कि इस घिनौनी घटना को किसने अंजाम दिया है। घटना से गुस्साए लोग पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। बुधवार को आक्रोशित गांव के लोगों ने पटना आरा हाइवे को 6 घंटे तक जाम रखा। लोगों ने बताया कि पुलिस ने पहले टालमटोल किया और अब भी कर रही है। बच्ची जब सोमवार को गायब हुई थी तब परिजनों ने फुलवारी शरीफ थाने में इसकी शिकायत की थी। किन्तु पुलिस ने ध्यान नहीं दिया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उनसे बच्ची को स्वयं तलाशने के लिए कहा था।

मंगलवार को हिंदुनी गांव में एक बच्ची का शव मिला जबकि दूसरी बच्ची खून से लथपथ बदहवास बैठी थी। उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है। दोनों के साथ सामूहिक बलात्कार की बात कही जा रही है। लोगों का आक्रोश बढ़ रहा है। पुलिस बच्ची के होश में आने एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रही है। मामले में पटना ASP विक्रम सिहाग ने कहा कि बच्चियों के मां के बयान के आधार पर धारा 302, 376एबी, 307, 120 तथा पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस पोस्टमार्टम और मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। बच्ची के होश में आने के पश्चात् मामले में और जानकारी मिलेगी। पुलिस आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

प्रेमिका को मिलने बुलाया, फिर दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमी ने पार की दरिंदगी की हदें

2000 रुपए के लिए गौरव को मारे 25 चाक़ू, सड़क पर घसीटा शव ..! दिल्ली पुलिस ने अरमान, शैद समेत 3 नाबालिगों को दबोचा

सहेलियों के साथ मिलकर नौकरानी ने बनाया मालकिन का अश्लील वीडियो, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -