2000 रुपए के लिए गौरव को मारे 25 चाक़ू, सड़क पर घसीटा शव ..! दिल्ली पुलिस ने अरमान, शैद समेत 3 नाबालिगों को दबोचा
2000 रुपए के लिए गौरव को मारे 25 चाक़ू, सड़क पर घसीटा शव ..! दिल्ली पुलिस ने अरमान, शैद समेत 3 नाबालिगों को दबोचा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने 2,000 रुपये की उधारी राशि का भुगतान न करने पर गौतमपुरी निवासी 22 वर्षीय व्यक्ति की हत्या के आरोप में बुधवार को अरमान कुर्रू, शैद बौंडी और तीन नाबालिगों को गिरफ्तार किया है। बुधवार की सुबह, एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई जब तीन नाबालिगों सहित कम से कम 5 लोगों के एक समूह ने 22 वर्षीय गौरव नामक व्यक्ति को बेरहमी से चाकू मार दिया और उसके शरीर को गौतमपुरी के पास सड़क पर घसीटा। 

पुलिस की गश्ती मोटरसाइकिल ने अपराध का खुलासा होते देखा और पीछा करने के बाद आरोपी को पकड़ लिया। पूरी घटना आसपास के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। एक रिपोर्ट के अनुसार, हत्या पैसों के विवाद के सिलसिले में हुई थी, जो आरोपी का पीड़ित गौतम के साथ था। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि गौतम ने कुछ हफ्ते पहले उससे 2,000 रुपये उधार लिए थे और लगातार मांगने के बावजूद पैसे नहीं लौटा रहा था। पुलिस द्वारा जारी CCTV फुटेज में तीन लोग मुख्य सड़क से सटे सर्विस लेन में भागते दिख रहे हैं। कैरिजवे पर एक पुलिस बाइक दिखाई देती है, जिसमें पीछे की सीट पर बैठा व्यक्ति काली जैकेट पहने हुए चलती बाइक से उतरता है और संदिग्धों की ओर भागता है। जहां दो संदिग्ध तेजी से पास की गली में चले जाते हैं, वहीं तीसरा व्यक्ति पुलिसकर्मियों को अंदर आते देख उसी गली से लौट आता है।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) राजेश देव ने कहा कि बदरपुर पुलिस स्टेशन को बुधवार सुबह करीब 2 बजे एक हेड कांस्टेबल से सूचना मिली, उन्होंने बताया कि गश्त पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने उन्हें सूचना दी थी कि उन्होंने तीन से चार आरोपियों को एक बुरी तरह से घायल और बेहोश व्यक्ति को घसीटते हुए देखा है। गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों को देखकर, संदिग्धों ने घायल व्यक्ति को छोड़ दिया और बीआईडब्ल्यू कॉलोनी, नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन (एनटीपीसी) परिसर की ओर भाग गए। एक अधिकारी ने उनका पीछा किया, जबकि दूसरे ने तुरंत अलार्म बजाकर आसपास के सहकर्मियों को सतर्क कर दिया।

बदरपुर के स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) पुलिस कर्मियों के साथ तेजी से घटनास्थल पर पहुंचे और पीछा करने में शामिल हो गए। देव के अनुसार, उन्होंने एनटीपीसी गेट-1 के पास तीन संदिग्धों को सफलतापूर्वक पकड़ लिया। तीन व्यक्तियों की पहचान 16 और 17 वर्षीय किशोरों और 18 वर्षीय अरमान कुर्रू के रूप में की गई। पूछताछ करने पर, तीनों ने गौरव के साथ पैसों के विवाद में अपनी संलिप्तता का खुलासा किया, जिससे व्यक्तिगत प्रतिशोध हुआ। झगड़े के दौरान चाकू से कई वार किए जाने से गौरव की मौत हो गई। शव को घसीटकर ले जाने के क्रम में संदिग्धों को गश्ती दल ने रोक लिया।

बाद में दिन में, शेष दो संदिग्धों को पकड़ लिया गया। उनमें से एक की पहचान नाबालिग के रूप में की गई, जबकि दूसरे, 18 वर्षीय शैद बॉन्डी को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस के मुताबिक, गौतमपुरी के रहने वाले सभी पांच लोग गौरव से परिचित थे।

सहेलियों के साथ मिलकर नौकरानी ने बनाया मालकिन का अश्लील वीडियो, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

बांग्लादेश में हुई एक और हिंदू की सरेआम हत्या! PM की पार्टी के थे कार्यकर्ता

'गर्लफ्रेंड को नाइट आउट पर ले गया शोएब शेख, जन्मदिन मनाया और कर दी हत्या', सामने आई चौंकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -