सहेलियों के साथ मिलकर नौकरानी ने बनाया मालकिन का अश्लील वीडियो, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
सहेलियों के साथ मिलकर नौकरानी ने बनाया मालकिन का अश्लील वीडियो, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां बाई का काम करने वाली एक लड़की ने अपनी 2 सहेलियों की सहायता से पहले घर की मालकिन के सिर पर वार कर उसे अधमरा किया। फिर उसके कपड़े उतारे तथा MMS बनाया। तत्पश्चात, उसे अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी तथा अलमारी की चाबी ले ली।  

तत्पश्चात, तीनों लुटेरी लड़कियों ने अलमारी खोलकर घर में रखे चांदी के सिक्के, 7 लाख रुपये, सोने के आभूषण लेकर फरार हो गईं। वारदात के एक घंटे के अंदर ही पुलिस ने तीनों लड़कियों को पकड़ लिया तथा उनके पास से लूट की रकम और सोने-चांदी का सामान भी बरामद कर लिया। पुलिस ने बताया कि घटना की खबर प्राप्त होते ही टीमों को गठन किया तथा आसपास लेगे CCTV खंगाले। पुलिस ने इन्हें ढूंढती हुई शहर के एक होटल में जा पहुंची। जहां तीनों लड़किया लूट के मामल को आपस में बांट रहीं थी। तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। लूट की यह घटना सूर्या विहार कॉलोनी में हुई थी। 

वही इस मामले पर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तीनों लड़कियों ने अपना गिरोह बनाया हुआ था। ये अकेली महिलाओं को देखकर निशाना बनाता थीं। इसने पूछताछ की जा रही है तथा अन्य घटनाओं का पता लगाया जा रहा है। तीनों युवतियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। जांच के हिसाब से ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

अडानी ने भारतीय नौसेना के लिए बनाया आत्मनिर्भर मानवरहित अत्याधुनिक ड्रोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

अचानक बेपटरी हुई चारमीनार एक्सप्रेस, आधा दर्जन लोग हुए घायल

अपकमिंग मारुति एमपीवी: भारत में नई मिनी एमपीवी लाने की तैयारी में मारुति सुजुकी, मिलेगा नया इंजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -