दिल्ली मेट्रो में मुस्लिम बुजुर्ग के साथ बदसलूकी, कहा : पाकिस्तान चले जाओ
दिल्ली मेट्रो में मुस्लिम बुजुर्ग के साथ बदसलूकी, कहा : पाकिस्तान चले जाओ
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली मेट्रो में एक मुस्लिम बुजुर्ग के बदसलूकी करने का शर्मनाक मामला सामने आया है. दरअसल हुआ यह कि मेट्रो में सफर करने के दौरान एक मुस्लिम बुजुर्ग व्यक्ति ने दो लड़कों से बैठने के लिए सीट देने को कहा तो युवाओं ने बुजुर्ग से बदतमीजी करते हुए कहा कि 'ये मेट्रो हिंदुस्तानियों के लिए है, पाकिस्तानियों के लिए नहीं. अगर उसे सीट चाहिए तो वो पाकिस्तान चला जाए.' इस दौरान वहां उपस्थित कुछ लोगों ने बुजुर्ग व्यक्ति की मदद की.

इस पूरे घटनाक्रम को महिला अधिकार कार्यकर्ता कविता कृष्णन ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिये शेयर किया. उन्होंने बताया कि युवाओं ने बुजुर्ग के साथ बदसलूकी की है. इसके अलावा उनके कपड़ों का मजाक भी उड़ाया. इस दौरान जब AICCTU के नेशनल सेक्रेटरी संतोष रॉय ने उन युवाओं से बुजुर्ग व्यक्ति से माफ़ी मांगने को कहा तो उन्होंने इससे मना कर दिया और कहा कि जाओ, पाकिस्तान चले जाओ.

हालांकि, खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के आने पर गार्ड आया और दोनों लड़कों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया, जिसके बाद लड़कों को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने बुजु्र्ग से लिखित तौर पर माफी मांगी. घटना के बाद पुलिस ने बुजुर्ग से उन्हें घर तक छोड़ने की पेशकश भी की, लेकिन बुजुर्ग ने कहा कि वह खुद चले जाएंगे.

Triple Talaq पर कुटुंब न्यायालय का बड़ा फैसला, न्यायालय ने किया शून्य

मुस्लिमों को लेकर दिए बयान पर रविशंकर ने दी सफाई

मुस्लिमों से विवाहित हिन्दू महिलाओं की तीन तलाक पर रोक की याचिका खारिज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -