मुस्लिमों को लेकर दिए बयान पर रविशंकर ने दी सफाई
मुस्लिमों को लेकर दिए बयान पर रविशंकर ने दी सफाई
Share:

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री और भाजपा के बड़े नेता रविशंकर प्रसाद ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि मुस्लिम हमें वोट नहीं देते, लेकिन इसके बाद भी सरकार उनके साथ किसी तरह का भेदभाव नहीं करती. इस मामले में सियासी तूफ़ान खड़ा होने के बाद रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट करके अपने बयान पर सफाई दी है. रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट कर कहा कि मोदी सरकार की प्राथमिकता विकास है. फिर चाहे हिंदू-मुस्लिम, ईसाई या फिर वंचित वर्ग हो. मोदी सरकार सभी के विकास में यकीन रखती है. हमारे लिए वोट बैंक कोई मापदंड नहीं है.

इसके बाद उन्होंने एक ट्वीट और करते हुए कहा कि मेरा पक्ष बिलकुल स्पष्ट है. मोदी सरकार समन्वित समाज में विश्वास करती है. हम भारत की अनेकता में एकता की संस्कृति सम्मान करते है. गौरतलब है कि रविशंकर प्रसाद ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि पिछले कई दिनों से हमारे खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन इसके बाद भी जनता ने हम पर भरोसा दिखाया है.

इस समय देश में 15 राज्यों में हमारी सरकार है, 13 राज्यों में भाजपा के मुख्यमंत्री है, लेकिन इसके बाद भी हमारी सरकार ने किसी मुस्लिम को परेशान नहीं किया. हमने किसी मुसलमान की नौकरी नहीं छीनी. मुझे पता है कि हमें मुसलमानों का वोट नहीं मिलता, लेकिन क्या हमारी सरकार उन्हें उचित सुविधा नहीं दे रही? रविशंकर प्रसाद के इस बयान पर पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद और सांसद असदुद्दीन औवेसी ने कड़ी आपत्ती जताई थी.

रविशंकर के मुस्लिम वोट को लेकर दिए बयान पर भड़के खुर्शीद और ओवैसी

फिर दिखी शिव सेना सांसद गायकवाड़ की गुंडागर्दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -