इस दिग्गज पूर्व पाक खिलाड़ी को मिल सकती है टीम के कोच की कमान
इस दिग्गज पूर्व पाक खिलाड़ी को मिल सकती है टीम के कोच की कमान
Share:

लाहौरः पाकिस्तान के धाकड़ खिलाड़ियों में शुमार और टीम के पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक पाक टीम के नये कोच बन सकते हैं। एक स्थानीय अखबार के मुताबिक, 45 वर्षीय मिस्बाह को मुख्य कोच के रूप में पेश किया है वहीं एक अन्य प्रमुख अखबार में प्रकाशित खबर के अनुसार न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन भी इस पद की दौड़ में शामिल हैं। दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हाल में मुख्य कोच मिकी आर्थर के अनुबंध को आगे नहीं बढ़ाने का निर्णय किया था।

इंग्लैंड और वेल्स में खत्म हुए विश्व कप में पाकिस्तान की टीम ग्रुप लेवल से ही बाहर हो गई थी जिसके बाद ही अटकल लगाए जा रहे थे कि मेन कोच समेत पूरे कोचिंग स्टाफ के करार को आगे नहीं बढ़ाया जाएगा और हुआ भी ऐसा ही। पीसीबी ने आर्थर के साथ-साथ कोचिंग स्टाफ के किसी भी शख्स के अनुबंध को आगे नहीं बढ़ाने का निर्णय लिया।

कोचिंग स्टाफ में गेंदबाजी कोच अजहर महमूद, बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर और ट्रेनर ग्रांट लूडेन शामिल हैं। मिस्बाह ने 75 टेस्ट और 162 वनडे मैचों में पाकिस्तान की कप्तानी की है। उन्होंने 2010 में हुए स्पॉट फिक्सिंग के बाद टीम को आगे बढ़ाया और कई सफलताएं दिलाई। हेसन ने गुरुवार को ट्विटर पर इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कोच से पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया था। हेसन न्यूजीलैंड की टीम के कोच भी रह चुके हैं।

घुटने की सर्जरी के कारण रैना फिलहाल रहेंगे मैदान से दूर

केकेआर ने अपने इस दिग्गज खिलाड़ी को दी कोच की कमान

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -