भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच आज
भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच आज
Share:

नई दिल्लीः भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच आज खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे पोर्ट ऑफ स्पेन (त्रिनिदाद) में खेला जाएगा । बता दें कि पहला वनडे बारिश के कारण रद्द हो गया था। इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया था। बारिश की वजह से जब मैच को रोका गया, तब टीम का स्कोर 1 विकेट पर 54 रन (13 ओवर) था। इसके बाद मैच शुरू नहीं हो सका था।

गुयाना में मैच शुरू होने से पहले ही बारिश हो रही थी जिसकी वजह से मैच अपने तय वक्त से दो घंटे की देरी से शुरू हो पाया था। मौसम विभाग के अनुसार त्रिनिडाड स्थित पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल में होने वाले दूसरे वनडे में बारिश के आसार नहीं है। इस मैच के दौरान आसमान साफ रहने का अनुमान है और बारिश की संभावना नहीं जताई गई है। मौसम संबंधी वेबसाइट एक्यूवेदर के मुताबिक रविवार मैच वाले दिन सुबह बादल छाए रहेंगे, लेकिन सुबह बारिश के आसार 20 फीसदी ही हैं, जबकि दोपहर बाद इसकी आशंका महज 7 प्रतिशत ही है।

दूसरे वनडे के लिए भारतीय टीम में बदलाव की संभावना बेहद कम है और उसी प्लेइंग इलेवन के उतरने की उम्मीद है जो पहले वनडे में खेली थी। वेस्टइंडीज की ओर से भी पहले वनडे की तुलना में दूसरे वनडे के लिए टीम में बदलाव की कोई संभावना नहीं है। इस मैच में दोनों टीमें इस प्रकार है -

भारत - रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, केदार जाधव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी और खलील अहमद।

वेस्टइंडीज - क्रिस गेल, इविन लुईस, शाई होप, शिमरॉन हेटमायर, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), रोस्टन चेज, जेसन होल्डर (कप्तान), फेबियन एलेन, कार्लोस ब्रैथवेट, केमर रोच और शेल्डन कॉटरेल।

वेस्टइंडीज ने भारत के विरुद्ध टेस्ट सीरीज के लिए टीम का किया ऐलान

बीसीसीआई डोपिंग जांच करने के लिए तैयार

ट्रांसजेडर खिलाड़ियों को लेकर इस देश ने लिया बड़ा निर्णय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -