राम लड्डू बेचते नजर आए 'मिर्जापुर' के 'पंडितजी', हुए आर्थिक तंगी का शिकार!
राम लड्डू बेचते नजर आए 'मिर्जापुर' के 'पंडितजी', हुए आर्थिक तंगी का शिकार!
Share:

दुनियाभर में फैली कोरोना महामारी के चलते आम लोगों के अलावा कई सेलेब्स भी ऐसे हैं जो बेरोजगार हो गए हैं और आर्थिक रूप से तंगी झेल रहे हैं। अब इन सभी के बीच 'मिर्जापुर' के 'पंडित जी' यानी राजेश तैलंग का एक फोटो वायरल हो रहा है जो उनके फैंस को हैरान कर रहा है। इस फोटो में अभिनेता सड़क पर खोमचा लगाए दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो में अभिनेता नीले रंग की शर्ट पहने दिख रहे हैं। वैसे यह तस्वीर खुद एक्टर ने शेयर की है। इस तस्वीर को अभिनेता ने ट्विटर पर पोस्ट किया है और इसमें वह सड़क पर खोमचा लगाकर राम लड्डू बेचते नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर में वह कैमरे की ओर देखते नजर आ रहे हैं और इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'लॉकडाउन खुले, कोरोना जाए तो फिर से धंधे पे लगें।' अब जब उनके फैंस ने इस तस्वीर को देखा तो कई फैंस ने कमेंट करते हुए राजेश तैलंग के पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है। कमेंट में कुछ को लग रहा है कि एक्टर की ये फोटो किसी शो या मूवी की शूटिंग की हो सकती है तो कुछ लोग ऐसे हैं जो उनसे उनकी आर्थिक स्थिति को लेकर सवाल कर रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि एक यूजर ने तो यही पूछ लिया कि 'ये कौन हैं?' उसका कमेंट देखकर एक्टर कहते हैं- 'नवाब भाई, मैं राजेश तैलंग हूं। एक एक्टर। उम्मीद करता हूं आप ठीक होंगे। सुरक्षित रहें।'

वहीं एक यूजर ने लिखा- 'राजेश भाई, तब तक एक प्लेट राम लड्डू हमें भी खिला दीजिए।' आप सभी को पता ही होगा कि राजेश तैलंग ने 'मिर्जापुर' में 'गुड्डू भइया' यानी अली फजल और 'बबलू भइया' यानी विक्रांत मैसी के पिता 'पंडित जी' का किरदार निभाया था।

महाराष्ट्र: BJP युवा मोर्चा के नेता को पुलिस ने बेरहमी से पीटा

भारत की उम्मीदों को लगा बड़ा झटका, मेहुल चोकसी के प्रत्यर्पण पर डोमिनिका कोर्ट ने लगा दी रोक

एनटीआर की 98 वीं जयंती पर हिंदूपुरम के विधायक ने की ये मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -