मिर्ज़ापुर 2 को मिल रहे प्यार से खुश हैं गुड्डू भईया, फैंस को कहा धन्यवाद

मिर्ज़ापुर 2 को मिल रहे प्यार से खुश हैं गुड्डू भईया, फैंस को कहा धन्यवाद

इन दिनों अमेजन प्राइम की लोकप्रिय वेब सीरीज मिर्जापुर का दूसरा सीजन धमाल मचा रहा है। आप जानते ही होंगे इसे 22 अक्टूबर को रिलीज किया जा चुका है और अब यह सभी के दिलों पर राज कर रहा है। इस समय मिर्जापुर-2 को ऑडियंस के अलावा क्रिटिक्स से भी जमकर तारीफें मिलती दिखाई दे रही हैं। वैसे सीरीज को दूसरे सीजन को भी उतना ही पसंद किया जा रहा है जितना पहले सीजन को किया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9) on

अब इसी बीच मिर्जापुर में गुड्डू पंडित का किरदार निभाने वाले अली फजल ने पोस्ट करके फैन्स का धन्यवाद अदा किया है। आप देख सकते हैं सीरीज से अपनी एक तस्वीर अली फजल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और कैप्शन में वह लिखते हैं, "क्योंकि फट के निकला है मिर्जापुर। तो ये ही फोटो बैठी। हीही। उस प्यार के लिए शुक्रिया जो आपने बरसाया है। मैं अपने देश का फिल्म फेस्टिवल में नेतृ्त्व कर रहा हूं, इसलिए रेग्युलर टाइम पर उपलब्ध नहीं हूं। अपनी कहानियां यहां पोस्ट करूंगा। बाकी भौकाल बाद में। अब जाओ देखो।" वैसे अली फजल की इस पोस्ट पर कमेंट बॉक्स में लाखों लोगों ने कमेंट्स किये हैं। हर किसी ने उनकी काम की तारीफ की हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है, "गुड्डू भईया भौकाल मचा दिए।"

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "कल रात में ही देख डाली सीरीज।" आपको हम यह भी बता दें कि मिर्जापुर सीजन 2 में अली फजल पहले से ज्यादा पावरफुल किरदार में दिखाई दे रहे हैं और यही वजह है कि वह लोगों के दिलों दिमाग में बस गए हैं।

महाष्टमी के मौके पर अमृता राव ने माता दुर्गा से की ये कामना, साझा किया शानदार वीडियो

कपिल देव की हुई एंजियोप्लास्टी, इस अभिनेता ने की स्वस्थ होने कामना

विवादों में घिरी अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम', हिन्दू कार्यकर्ता बोले- अगर नाम नहीं बदला तो।।।।