Mirzapur 2 रिलीज से पहले भौकाल करेगा अमेज़न प्राइम, देखिये ट्वीट
Mirzapur 2 रिलीज से पहले भौकाल करेगा अमेज़न प्राइम, देखिये ट्वीट
Share:

कुछ ही पलों का इंतज़ार है और फिर मिर्ज़ापुर 2 रिलीज कर दी जाएगी। जी दरअसल यह सीरीज दर्शकों के बीच आने के लिए तैयार है और लोग इस सीरीज को देखने के लिए बड़े बेताब है। वैसे इस बार सीरीज के रिलीज से पहले अमेज़न प्राइम ने एक वॉच पार्टी का भी इंतज़ाम किया है, जिसमें मिर्ज़ापुर के फैंस दूसरे सीज़न का लुत्फ़ एक साथ उठा सकेंगे। इस बात के लिए अमेज़न प्राइम ने ट्विटर पर इनवाइट किभी कर दिया है। जी दरअसल यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की सबसे बहुप्रतीक्षित सीरीज़ में से एक है और इसे आज यानी 22 अक्टूबर को मध्य रात्रि 12 बजे स्ट्रीम किया जाने वाला है।

वैसे इसके स्ट्रीम से ठीक आधा घंटा पहले यानि 11:30 बजे से वॉच पार्टी आयोजित होगी। जी दरअसल अमेज़न प्राइम ने इस बारे में सूचना देते हुए कैप्शन में लिखा है- 'इस ट्वीट को मिर्ज़ापुर वॉच पार्टी का निमंत्रण मानिए। इस बार साथ में भौकाल करेंगे। तारीख़- 22 अक्टूबर। समय- रात 11।30 बजे से।' मिर्ज़ापुर के दूसरे सीज़न के बारे में बात करें तो इसका इतज़ार तब से हो रहा है जब से इसका पहला सीजन खत्म हुआ है। वैसे आपको याद ही होगा कि पहले सीज़न की घटनाओं ने दूसरे सीज़न को लेकर उत्सुकता अधिक कर दी थी जो अब और अधिक बढ़ रही है।

जैसे जैसे ऑन-एयर होने का समय आता जा रहा है वैसे वैसे उत्सुकता बढ़ते चली जा रही है। दूसरे सीजन में पंकज त्रिपाठी, अली फ़ज़ल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और हर्षिता शेखर गौड़ के अलावा अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि और राजेश तैलंग अपने पुराने किरदारों में दिखेंगे।

बिहार चुनाव: BJP ने किया कोरोना वैक्सीन का मुफ्त टीकाकरण करने का वादा

मातृभाषा में शिक्षा उपलब्ध कराने की कोशिश: सीबीएसई प्रमुख

त्रिपुरा सरकार विभिन्न विभागों में करेगी 4500 पदों पर भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -