बिहार चुनाव: BJP ने किया कोरोना वैक्सीन का मुफ्त टीकाकरण करने का वादा
बिहार चुनाव: BJP ने किया कोरोना वैक्सीन का मुफ्त टीकाकरण करने का वादा
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही समय बचा है। ऐसे में आज भाजपा ने अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है। जी दरअसल केन्द्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज पटना में भाजपा के 5 सूत्र, एक लक्ष्य, 11 संकल्प के विजन डाक्‍यूमेंट को जारी कर दिया है। इसी के साथ एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में भाजपा के राष्ट्रीय व प्रदेश के कई नेता आज यानी गुरुवार को चुनाव प्रचार करने के लिए जाने वाले हैं। वैसे इन नेताओं में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी व रघुवर दास भी शामिल हैं।

 

इसके अलावा आप देख सकते हैं लालू यादव ने ट्वीट कर नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर हमला किया है। जी दरअसल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव आज यानी 22 अक्टूबर को एक दर्जन विधानसभा क्षेत्रों में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करने वाले हैं।

राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि, 'तेजस्वी प्रसाद यादव गुरुवार को 10:05 बजे चेनारी विधानसभा क्षेत्र के हाईस्कूल मैदान आलमपुर से सभा की शुरुआत करेंगे।' आप सभी को बता दें कि बिहार के लिए भाजपा ने अपने विजन डाक्‍यूमेंट में 11 संकल्प किए हैं और इनमें सबसे पहला है कि 'अगर सत्ता में आए तो कोरोना वैक्सीन का मुफ्त टीकाकरण किया जाएगा।' इसके अलावा बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में '19 लाख नौकरी देने का भी वादा किया है।'

त्रिपुरा सरकार विभिन्न विभागों में करेगी 4500 पदों पर भर्ती

कपिल के स्टेटमेंट पर आया मुकेश खन्ना का ये चौंकाने वाला जवाब

बिहार चुनाव: विपक्षियों पर बरसे योगी आदित्यनाथ, कहा- 'कुछ नहीं किया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -