शंघाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में दिखाई जाएगी कूझंगल

Jun 10 2021 01:49 PM
शंघाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में दिखाई जाएगी कूझंगल

नयनतारा और विग्नेश शिवन द्वारा समर्थित विनोथ राज पीएस की 'कूझंगल' (कंकड़) को शंघाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रदर्शित करने के लिए चुना गया है। पीएस विनोथ राज द्वारा निर्देशित फिल्म में युवान शंकर राजा द्वारा संगीतबद्ध किया गया है। 24 वां शंघाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 11-20 जून, 2021 तक आयोजित किया जाएगा।

'कूझंगल', एक शराबी पिता और उसके बेटे से जुड़े नाटक में नवागंतुक करुथथादैयन और चेला पांडी हैं, और माँ को वापस पाने के लिए उनकी यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने अपमानजनक पति के कारण अपने पिता के घर वापस चली गई है। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि प्रतिष्ठित शंघाई इंटरनेशनल एफ… https://t.co/tvrdHp48Ga में प्रदर्शित होने के लिए आउट फिल्म का चयन किया गया है। 

फिल्म ने इससे पहले 50वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव रॉटरडैम में टाइगर अवार्ड जीता है। यह प्रतिष्ठित सम्मान जीतने वाली यह पहली तमिल फिल्म है। इस बीच, विग्नेश शिवन और नयनतारा का पहला प्रोडक्शन वेंचर अभी तक रिलीज़ नहीं हुआ नेत्रिकन है। फिल्म में नयनतारा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन मिलिंद राव ने किया है। फिल्म में अजमल, मणिकंदन, सरन महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। गिरीश गोपालकृष्णन फिल्म के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं।

वलीमाई में में होंगे अजित? योगी बाबू ने किया ये खुलासा

ऐंद्रिता रे ने शेयर की एक खूबसूरत थ्रोबैक तस्वीर

मान्या ने बताया कि महामारी ने बच्चों को कैसे किया प्रभावित