अभिनेता विशाल ने दिग्गज निर्माता आरबी चौधरी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

Jun 10 2021 02:06 PM
अभिनेता विशाल ने दिग्गज निर्माता आरबी चौधरी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

अभिनेता विशाल ने अनुभवी निर्माता आरबी चौधरी के खिलाफ शिकायत दर्ज की, जब बाद में अभिनेता ने वित्तीय सहायता की मांग करते हुए हस्ताक्षर किए और जमा किए गए प्रोनोट को वापस करने में विफल रहे। अब, लोकप्रिय निर्माता ने आरोप पर प्रतिक्रिया दी है। अपने सोशल मीडिया हैंडल को लेते हुए, विशाल ने ट्वीट किया है, "यह अस्वीकार्य है कि मिस्टर #आरबीचौधरी मूवी #IrumbuThirai के लिए उन्हें ऋण चुकाने के महीनों बाद चेक लीव्स, बॉन्ड्स और प्रॉमिसरी नोट्स वापस करने में विफल रहे, वह बहाने से बच रहे थे और अंत में कहा उन्होंने दस्तावेजों को गलत बताया है। हमने पुलिस (एसआईसी) में शिकायत दर्ज कराई है।" 

अभिनेता विशाल पिछले चार महीने से प्रोड्यूसर से प्रोनोट और संबंधित दस्तावेज देने के लिए कह रहे थे, लेकिन वे कहते रहे हैं कि प्रोनोट खो गया था। अब इस आरोप पर निर्माता आरबी चौधरी ने जवाब दिया है। निर्माता ने एक लोकप्रिय तमिल पत्रिका के साथ अपने साक्षात्कार में कहा, इरुंबुथिरई के लिए, विशाल ने मुझसे और तिरुपुर सुब्रमण्यम से एक राशि उधार ली थी। लेकिन निर्देशक शिवकुमार (आयुधा पुजारी प्रसिद्धि) ही थे जिन्होंने इन दस्तावेजों को प्रबंधित किया था। 

दुर्भाग्य से, दिल का दौरा पड़ने के कारण उनका निधन हो गया। हमें उनके बाद उन दस्तावेजों को नहीं मिला।हालांकि हमने एक लिखित दस्तावेज दिया है जिसमें कहा गया है कि सभी लंबित राशि को मंजूरी दे दी गई है, विशाल को डर है कि इससे भविष्य में उसे समस्या हो सकती है। मैं अब स्टेशन से बाहर हूं, वापस आऊंगा और इस मुद्दे को हल करूंगा।

शंघाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में दिखाई जाएगी कूझंगल

वलीमाई में में होंगे अजित? योगी बाबू ने किया ये खुलासा

ऐंद्रिता रे ने शेयर की एक खूबसूरत थ्रोबैक तस्वीर