इस नाबालिग के साथ 150 दिन में 450 लोगों ने 450 बार किया रेप

Feb 18 2016 09:00 PM
इस नाबालिग के साथ 150 दिन में 450 लोगों ने 450 बार किया रेप

कानपुर. उत्तरप्रदेश के कानपूर में एक दिल दहला देने वाली वारदात के तहत एक नाबालिग लड़की के साथ में चार महीने तक रेप किये जाने का मामला सामने आया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस दौरान नाबालिग पीड़िता ने बताया कि 150 दिन में 450 लोगों ने 450 बार उसका रेप किया। यह सुनकर पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए. पीड़िता ने कहा कि 26 जनवरी 2015 को सुशीला सचान जो कि एक नर्स है मेरे घर पर आई थी.

उसने मेरी माँ से कहा कि वह आयुषी (बदला हुआ नाम) को मेरे साथ लखनऊ भेज दो। वह मेरी और मेरे 2 साल के बच्चे की देखभाल करेगी। मां ने मुझे उसके साथ लखनऊ भेज दिया। सुशीला ने एक हफ्ते तक तो ठीक से रखा, लेकिन इसके बाद अचानक एक दिन वार्ड की सफाई करने को कहा। वार्ड में तीन लोग पहले से मौजूद थे, जिन्होंने मेरे साथ रेप किया। इसके बाद वहां 8 महीने तक अलग-अलग डाक्टरों ने मेरा बलात्कार किया.

इस मामले में पुलिस यह भी पता लगाने कि कोशिश कर रही है कि आखिरकार पीड़िता ने अपने साथ में हुए रेप कि वारदात के इतने माह बाद यानि चार महीने के बाद क्यों रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने पीड़िता से जब पूछताछ की तो उसने बताया कि उसको और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस वजह से उसने अपने घर में किसी को कुछ नहीं बताया था। पुलिस मामले की गंभीरता से जाँच कर रही है.