शर्मनाक! धार्मिक उपदेशक ने किया नाबालिग लड़की से दुष्कर्म
शर्मनाक! धार्मिक उपदेशक ने किया नाबालिग लड़की से दुष्कर्म
Share:

गुवाहाटी: जोरहाट के तेओक के चेलंघाट इलाके से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जिसमे एक मस्जिद के धार्मिक उपदेशक ने 10 साल की बच्ची के साथ कई बार दुष्कर्म किया। पीड़िता के माता-पिता ने रिकॉर्ड किया है। पीड़िता की मां का आरोप है कि अक्सर उसकी नाबालिग बेटी को बहाने से अपने कमरे में ले जाने वाला आरोपी उसे ले जाता था। अन्य दिनों की तरह कल भी वह लड़की को अपने कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

जब लड़की अपने घर लौटी तो उसकी मां ने शक के आधार पर उससे पूछताछ की तो लड़की ने अपनी मां को बताया कि धर्मगुरु ने उसके साथ क्या किया है। उसने यह भी कहा कि धार्मिक उपदेशक तालाबंदी के दौरान उसके क्षेत्र में आया था। उसकी शिकायत के आधार पर तियोक पुलिस ने उपदेशक को गिरफ्तार कर लिया। बिश्वनाथ जिले के सुतिया थाना अंतर्गत बोरभेटी नंबर 2 निवासी तिल बहादुर छेत्री (65) ने रविवार को राज्य का चेहरा बदनाम करते हुए 13 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।

उसने कुछ दिन पहले नाबालिग से उसके घर पर दुष्कर्म किया लेकिन नाबालिग ने डर के मारे इस बात का खुलासा नहीं किया। उसने शनिवार की रात अपने परिवार को पूरी घटना के बारे में बताया। तब नाबालिग के परिजनों सहित क्षेत्र की अन्य महिलाओं ने तिल बहादुर के खिलाफ सुतिया थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी और रविवार को सुतिया पुलिस ने तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बड़ी संख्या में महिलाएं सुतिया थाना परिसर में जमा हो गईं और दोषियों को अलग से सजा दिलाने की मांग की।

52 साल की उम्र में इस मशहूर हस्ती ने रचाई शादी

दिल्ली में लॉन्च हुई डिजिटल थाली, मिलेंगे बिटक्वाइन टिक्का-एथेरियम बटर चिकन जैसे पकवान

अनिवासी तमिलों के लिए कल्याण बोर्ड की स्थापना करेगी तमिलनाडु सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -