साढ़े तीन साल की बच्ची को बहला फुसलाकर अपने घर ले गया पड़ोसी और दिखाई हैवानियत...
साढ़े तीन साल की बच्ची को बहला फुसलाकर अपने घर ले गया पड़ोसी और दिखाई हैवानियत...
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला चंडीगढ़, हरियाणा के पानीपत से सामने आया है. इस मामले में साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची के साथ शर्मनाक हरकत की गई है और इस मामले में बताया गया है कि आरोपी को 10 साल की कैद और 50 हजार रुपये जुर्माना की सजा सुनाई गई है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार पीड़ित बच्ची की मां ने समालखा चौकी पुलिस को शिकायत दी और बताया कि पड़ोस में रहने वाला युवक उसकी साढ़े तीन साल की बेटी को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया. उसके बाद उसने बच्ची के साथ गंदी हरकत की और उसे घर के बाहर निकाल दिया.

इसके बाद तीन साल की पीड़िता ने घर आकर आरोपी युवक की करतूत के बारे में अपने घरवालों को बताया. जिसके बाद आरोपी के खिलाफी पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई. इस मामले में पुलिस ने 6 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी को अदालत में पेश किया. वहीं से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया और पीडि़त बच्ची के मजिस्ट्रेट के सामने बयान कराए गए है. इस मामले में पीडि़त बच्ची का परिजनों ने मेडिकल कराने से साफ़ मना कर दिया है.

वहीं जुर्माना न देने पर दोषी की एक साल की अतिरिक्त सजा भुगतनी पड़ेगी यह नोटिस दिया गया है. अब इस मामले में पुलिस आगे की जांच में जुट चुकी है.

पत्नी ने पति को रस्सी से बांधकर बाहर निकाल दिया उसका गुप्तांग और फिर...

ब्रेकअप के बाद तय हो गई लड़की की शादी तो प्रेमी ने किया दिल दहला देने वाला काम

बार डांसर से साथ लिव-इन में में रह रहा था युवक, हुआ कुछ ऐसा कि मार दी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -