ब्रेकअप के बाद तय हो गई लड़की की शादी तो प्रेमी ने किया दिल दहला देने वाला काम
ब्रेकअप के बाद तय हो गई लड़की की शादी तो प्रेमी ने किया दिल दहला देने वाला काम
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला नोएडा से सामने आया है. इस मामले में सोशल मीडिया पर एक युवती की अश्लील फोटो डालने की धमकी देने के आरोप में नोएडा से एक युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि युवक नोएडा सेक्टर 15 में एक प्राइवेट फर्म में काम करता है और मिली खबरों के अनुसार, हाल ही युवक का उस लड़की के साथ ब्रेकअप हुआ था. ब्रेकअप के बाद से ही वह लड़की की शादी तुड़वाने के लिए उसकी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था.

इस मामले में लड़की ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई जिसके बाद आरोपी को गिरफ्त में ले लिया गया है. इस मामले के बारे में बात करते हुए नोएडा के थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पंत ने बताया कि, ''सेक्टर 15 में रहने वाले एक व्यक्ति ने बुधवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि रजत श्रीवास्तव नामक व्यक्ति उसकी बहन की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा है.''

इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने बीते गुरुवार को आरोपी को सेक्टर-27 स्थित एक मॉल के पास से गिरफ्तार कर लिया और पुलिस ने उसके पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन भी ले लिया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी युवती के रिश्तेदारों के पास फोटो भेजकर उसकी शादी रुकवाने की धमकी दे रहा था और इसी कारण वह बहुत परेशान थी. खबरों के अनुसार अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्त में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

यूपी में दरोगा के परिवार की हथोड़े से पीट-पीटकर हत्या, पत्नी समेत तीन लोगों की मौत

नोटबुक में खुद की मौत की प्लानिंग कर फंदे पर झूला छात्र

छत से सूखे कपड़ें लेने गई महिला तभी आ गया बंदरों का झुण्ड...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -