खलेने गई लड़की लौटकर आई तो हालत देखकर माँ रह गई सन्न, पूछा तो सामने आई घिनौनी सच्चाई

हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामले सामने आया है कि सुनने के बाद आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल इस मामले में 18 मार्च को पलसाणा में 7 वर्ष की मासूम लड़की से एक युवक ने रेप किया गया और उसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. इस मामले में बीते मंगलवार देर रात को कडोदरा पुलिस ने उसे बस स्टैंड से गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसने प्लानिंग के अनुसार सब कुछ किया. उसने बताया कि ''मैं उसको समोसा खिलाने के बहाने बाहर ले गया और उसका रेप किया.'' इस मामले में बताया गया है कि आरोपी कडोदरा में 2 साल से रह रहा है और वह मासूम लड़की के घर के सामने नौकरी करता था. इस दौरान वह उस बच्ची को रोज देखता था और आसानी से पहचान लेता था. बीते 18 मार्च को कंपनी ने उस युवक को सैलरी दी और जब वो नौकरी करके घर जाने के लिए निकला तभी वो उस लड़की के घर के आगे रुक गया और उसने लड़की को ₹50 देकर तम्बाकू लाने के लिए कह दिया. उसके बाद वह 10 का नोट देकर लड़की को बहलाने लगा और लड़की को लेकर चला गया.

इस मामले में बताया गया है कि अब ''मासूम की तबीयत बहुत खराब है. उसे तेज बुखार है. वह कुछ खा पी नहीं रही है. जब मां कुछ कहती है तो बोलती भी नहीं है. लड़की को बिस्कुट खाना बहुत पसंद है. लेकिन अब उन्हें देखना भी पसंद नहीं कर रही. लड़की की मां का कहना है कि 1 हफ्ते पहले कुछ लोग हमारे पड़ोस में रहने आए थे और हमें उनका रहन-सहन अच्छा नहीं लगा, तो हमने अपना घर बदल दिया. लेकिन हमें नहीं पता था कि हमारे साथ ऐसा हो जाएगा.''

वहीं महिला ने बताया कि ''बीते मंगलवार के दिन मैं काम पर गई थी और घर पर बेटी के अलावा कोई नहीं था. उसी वक्त वह दरिंदा घर पर आ गया और बेटी से कहने लगा कि चल मैं तुझे मां के पास ले चलता हूं. जब मैंने अपनी बेटी से पूछा कि तू कहां गई थी तो उसने बताया मैं सहेली के घर गई थी. लेकिन मैंने उसके बालों में कांटा देखा तो उसे मैंने डांटकर पूछा फिर उसने मुझे सब कुछ सच बता दिया.'' आपको बता दें कि यह ऐसा पहला मामला नहीं है इसके पहले गायनेक वार्ड में दो लड़कियां ऐसी घटना का शिकार हो चुकी है.

रेप की शिकायत लेकर थाने पहुंची लड़की, पुलिसकर्मी ने कहा- 'कपड़े उतारकर निशान दिखाओ..'

अपनी बेटी से हवस की प्यास बुझा रहा था बाप, माँ को पता चला तो...

जमीन से टुकड़ों में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Most Popular

- Sponsored Advert -