शर्मसार... पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार
शर्मसार... पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार
Share:

हिसार: हरियाणा के हिसार जिले में 14 साल की नाबालिग मासूम बेटी के साथ 4 वर्ष से कुकर्म और दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति के विरुद्ध केस दर्ज किया जा चुका है। इस संबंध में पीड़िता की मां ने पुलिस में इस बात की सूचना दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर रेप, कुकर्म, मारपीट, जान से मारने की धमकी और पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है। 

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता की मां ने कहा है कि तकरीबन तीन महीने पहले बेटी ने बताया कि उसके पिता उसके साथ बीते 4 वर्ष से बलात्कार और  कुकर्म कर रहा है। जब वह पिता का विरोध करती तो वह उसे उसकी मां को जान से मारने की धमकी देता था। इल्जाम है कि पिता बेटी के प्राइवेट पार्ट पर मिर्च भी लगाता था, ताकि और ज्यादा हैवानियत के डर से वह इसे किसी तक इस बात को न पहुंचा सके। इस बारे में जब पत्नी ने अपने पति से वार्ता की, तो उसने दोनों को घर से बाहर निकलने तक नहीं दिया। तलवार, चाकू और हथियार दिखाकर उनको धमकी देता कि अगर किसी को इस बारे में जानकारी दी, तो तुम दोनों की खैर नहीं। इस पर दोनों मां-बेटी किसी को इस बारे में शिकायत नहीं कर सकी।

तकरीबन दस दिन पहले वह अपने पति व बेटी के साथ अपनी बहन से मिलने के लिए पहुंची, तो उसने इस बारे में अपनी बहन से बात की। जिसके उपरांत बहन के हिम्मत दिलाने पर पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने इस बारे  कि शिकायत पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। पीड़ित मूल रूप से यूपी के जौनपुर निवासी बताया जा रहा है।

छात्रा के अश्लील वीडियो वायरल मामले में सीएम सख्त, दिए यह निर्देश

शार्ट सर्किट होने से हुआ था हादसा, तीन महिला मजदूरों की हुई थी मौत

स्वछता के नाम पर शिक्षक ने की छात्रा के साथ ऐसी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -