नाबालिग लड़की संग दो लोगों ने किया गैंगरेप
नाबालिग लड़की संग दो लोगों ने किया गैंगरेप
Share:

राजस्थान के दौसा से अपराध का नया मामला सामने आया है जो हैरान कर देने वाला है. इस मामले में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप हुआ है और इस मामले के सामने आते ही लोगों के होश उड़ गए हैं. इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया है और पुलिस ने भी इस पूरे मामले में सक्रियता दिखाते हुए आरोपी दो युवको को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं खबर मिली है कि मामला दौसा के लालसोट थाने क्षेत्र का है और पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि 'यह घटना जनवरी 2019 की है. नाबालिग लड़की से दो लोगों ने गैंगरेप किया.

बाद में उसे गैंगरेप की फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा कि पीड़िता इस बारे में अगर किसी को कुछ भी बताई तो आरोपी फोटो वायरल कर देगा.' वहीं इस मामले में यह भी बताया गया है कि आरोपी ने फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए पीड़िता के साथ कई बार रेप किया और इसके बाद जनवरी 2020 में एक बार फिर आरोपी युवक अपने दो दोस्तों के साथ पीड़िता के घर आकर जबरदस्ती करने लगा. वहीं उसके बाद 3 मार्च 2020 को पीड़िता के पिता द्वारा मामला दर्ज करवाया गया और अब इस मामले में पुलिस ने मामला दायर कर जांच शुरू कर दी है.

इस बारे में एसपी प्रह्लाद सिंह ने बताया कि 'मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है, साथ ही एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है.' इसी के साथ पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 354 पोक्सो एक्ट और 376बी के तहत मुकदमा दायर कर लिया है.

दो बहनों के सामने बूढ़े शेख ने रखा शादी का प्रस्ताव नहीं मानी तो किया यह काम

AIIMS हॉस्टल की 10वीं मंजिल से कूदकर व्यक्ति ने की आत्महत्या

गैंगरेप केस वापस लेने के लिए आरोपियों ने पीड़िता और पति को निर्वस्त्र कर की मारपीट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -