नाबालिग का पहाड़ी क्षेत्र में हाथ-पैर बांधकर बारी-बारी से किया गैंगरेप
नाबालिग का पहाड़ी क्षेत्र में हाथ-पैर बांधकर बारी-बारी से किया गैंगरेप
Share:

ग्वालियर: बता दे की एमपी के ग्वालियर में शुक्रवार को ही एक गैंगरेप की घटना का खुलासा हुआ था तथा उसका मामला अभी शांत भी नही हुआ था की एक और नाबालिग लड़की के साथ में दुष्कर्म की वारदात का मामला प्रकाश में आया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस वारदात के बाद ग्वालियर की पुलिस ने दो युवकों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है. पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया की गिरगांव क्षेत्र में हवाई अड्डा परिसर में मजदूरी करने वाली एक नाबालिग लड़की रात को अपने घर से बाहर बाथरुम के लिए गई थी.

तभी वहां पर उपस्थित लल्लू और अमरत सिंह ने इस नागलिग लड़की को पकड़ लिया और गिरगांव पहाड़ी क्षेत्र में ले गए. इन आरोपियों ने यहां लड़की के हाथ-पैर बांधकर उसे बंधक बना लिया और फिर बारी-बारी से उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. जब लड़की घर पर नही पहुंची तो लड़की के  माता-पिता रातभर उसकी तलाश करते है. दिन की रोशनी में कुछ लोगों को वह पहाड़ी पर बदहवास हालत में मिली और उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे.

उन्होंने लड़की को मुक्त करने पर उसे माता-पिता के सुपुर्द किया. पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर अमरत और लल्लू के खिलाफ गैंगरेप और लैंगिक अपराधों से बालकों के संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की सघनता से खोजबीन कर रही है. तो वहीं नाबालिग का भी मेडिकल करवाया जा रहा है.    

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -