नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला
नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला
Share:

अनुपपुर/ब्यूरो:  जिले के कोतमा थाना क्षेत्र में दुष्कर्म का मामले सामने आया है। जहां आरोपी ने नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। जानकारी के अनुसार, कोतमा थाना क्षेत्र में नाबालिग छात्रा के साथ राहुल साहू नामक युवक ने उस वक्त घिनौना कृत्य किया, जब वह घर पर अकेली थी। आरोपी ने घर में घुसकर छात्रा के साथ जबरन दुराचार किया और किसी को बताने पर छात्रा को फांसी पर लटका देने की धमकी दी। जिससे पीड़िता डर गई। लेकिन उसने साहस दिखाते हुए पूरी घटना अपनी मां को बता दी। जिसके बाद मां ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

पीड़िता की मां ने अनुसार वह चाय की दुकान कर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करती है। इस काम में नाबालिग और उसका भाई भी हाथ बंटाते हैं। आरोपी राहुल अक्सर चाय पीने आता था। इससे जान-पहचान हो गई थी। घटना वाले दिन वह किसी काम से बाहर गई था। बेटा दुकान में था और बेटी घर में अकेली थी।

 इसी बात का फायदा उठाते हुए आरोपी राहुल साहू ने घर घुसकर बेटी के साथ जबरन दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर मारने की धमकी दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी राहुल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

अग्निकांड मामले में इन सभी पर दर्ज हुई एफआईआर

नर्मदा में डूबा इंदौर का युवक

यहां जमीन के नीचे दबा मिला खोया हुआ प्राचीन ‘सूर्य मंदिर’

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -