अग्निकांड मामले में इन सभी पर दर्ज हुई एफआईआर
अग्निकांड मामले में इन सभी पर दर्ज हुई एफआईआर
Share:

जबलपुर/ब्यूरो: जिले के न्‍यू लाइफ स्‍पेशिलि‍टी अस्‍पताल में आग लगने की खबर सामने आई थी। आपको बता दे की आग लगने से अस्‍पताल में अफरातफरी मच गई इसके साथ ही दो मरीजों की मौत होने की भी खबर थी इस हादसे में करीब आधा दर्जन लोग झुलस भी गए। सूत्रों के अनुसार इस आग में चार मरीज जिंदा जल गए हैं। कड़ी मशक्‍कत के बाद फायर ब्रि‍गेड ने आग पर काबू पा लिया है। 

वही इस भीषण हादसे में अस्पताल के डायरेक्टरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है मिली जानकारी के अनुसार चार डायरेक्टरों एऔर मैनेजर के खिलाफ  मामला दर्ज हुआ है। ज्ञात हो  अस्पताल में हुए अग्निकांड में 8 लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई थी। इसके अलावा अस्पताल के मैनेजर राम सोनी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

लेकिन डायरेक्टरों की सूची में शामिल डा० निशांत गुप्ता, सुरेश पटेल,संजय पटेल और संतोष सोनी के खिलाफ मामला दर्ज किया है लेकिन डायरेक्टरों के से अभी भी पुलिस से हाथ दूर, मिली जानकारी के मुताबिक जबलपुर की विजयनगर पुलिस सरगर्मी से तलाश में जुट गई है। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के मुताबिक गैर इरादतन हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है साथ ही नियम विरुद्ध अस्पताल चलाने की अनुमति देने वालों की भूमिका की जांच होने के बाद एफआईआर कि जाएगी। 

शॉर्ट ड्रेस से लेकर साड़ी तक अन्नू एम्मानुएल की तस्वीर देख पागल हो जाएंगे आप

नेशनल क्रश ने अपनी अदाओं से फैंस को किया घायल

अल जवाहिरी की मौत के बीच दिग्गी ने दी 'ओसामी जी' पर सफाई, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -