अलवर में दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने की कारोबारी से 10 लाख की लूट

अलवर : जिले के कोटकासिम कस्बे में शुक्रवार को दिनदहाड़े तीन नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने एक कारोबारी को पिस्टल दिखाकर 10 लाख रुपए लूट लिए। वारदात के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जिले के प्रमुख रास्तों पर नाकाबंदी करवाई। लेकिन बदमाशों का पता नहीं चला। कोटकासिम थाना पुलिस मुकदमा दर्ज कर लुटेरों की तलाश कर रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है।

जयपुर में निर्वस्त्र हालत में मिला युवक का शव, शहर में फैली सनसनी

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार लूट की वारदात कोटकासिम कस्बा निवासी रविकांत गुप्ता के साथ हुई। उनका किशनगढ़बास रोड पर आड़त की दुकान है। जहां से वह सरसों व गेहूं की खरीद फरोख्त का व्यवसाय करते है। सुबह रविकांत अपनी दुकान पर बैठे थे। आसपास मजूदर का काम कर रहे थे। तभी पल्सर बाइक पर सवार तीन बदमाश वहां पहुंचे। उन्होंने कपड़े से अपना चेहरा ढक रखा था। 

डीजे पर डांस करने को लेकर दो पक्षों में विवाद, पुलिसकर्मियों पर भी किया पथराव

इस तरह भाग निकले बदमाश  

जानकारी के मुताबिक बिना कोई वक्त गवाएं बदमाश दुकान में घुसे और वहां मौजूद कारोबारी रविकांत पर पिस्टल निकालकर तान दी। इसके बाद एक बदमाश ने गल्ले में रखे 10 लाख रुपए के नोटों की गडि्डयों को उठाकर बैग में डाला। फिर तीनों बदमाश रुपए लूटकर बाइक से भाग निकले। लूट से वहां हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर कोटकासिम थानाप्रभारी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का मौका मुआयना कर नाकाबंदी करवाई। पुलिस का मानना है कि लुटेरों ने रैकी के बाद ही वारदात को अंजाम दिया है।

संतान न होने से परेशान युवक ने पत्नी को खिलाया जहर, और फिर खुद भी....

ज्योतिष के कारण पुलिस ने रोकी लापता महिला को ढूंढने की कोशिश

रातभर होटल में कपल बना रहे थे संबंध, सुबह गेट खुला तो बुलानी पड़ी पुलिस

Most Popular

- Sponsored Advert -