हरियाणा में नाबालिग बच्ची से बलात्कार
हरियाणा में नाबालिग बच्ची से बलात्कार
Share:

हरियाणा के एक शहर फतेहाबाद  में फिर से हवसीयों ने एक मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया इतना ही नहीं इन हवसीयों ने बाद में उस बच्ची को जान से मार भी डाला. यहाँ के एक गांव में 5 युवकों ने 10वीं की एक छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया. सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम देने के बाद छात्रा ने पीड़िता को जहरीला पदार्थ खिला दिया. इसके बाद पीड़िता की मौत हो गई. बता दें की मरने से पहले छात्रा ने अपनी आपबीती अपने पिता को सुना दी थी.

इसके बाद पीड़िता की पिता की सूचना के आधार पर पुलिस ने गांव के दो युवकों को गिरफ्तार करते हुए 6 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून सहित संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर लि है. इस घटना से पर्दा फाश होने के बाद एक आरोपी ने कीटनाशक पी लिया, जिसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

घटना की जानकारी देते हुए पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी खेत में पशुओं के लिए चारा लेने गई हुई थी. और वह सुबह गैस सिलेंडर लेने के लिए गया था. इसी समय मौका देखकर आरोपियों ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए पुलिस द्वारा इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

गाजियाबाद का लापता छात्र जंगल में पड़ा मिला

बच्ची को जानवर का इंजेक्शन लगाकर किया रेप

छात्रों के यहाँ पुलिस की छापेमारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -