आधी रात पुलिस कमिश्नर ने किया औचक निरीक्षण
आधी रात पुलिस कमिश्नर ने किया औचक निरीक्षण
Share:

इंदौर/ब्यूरो।  पुलिस कमिश्नर ने औचक निरीक्षण के दौरान पुलिस कर्मियों को ड्यूटी पर मुस्तैद पाकर उनकी हौसला अफजाई की. बता दें कि सीएम शिवराज ने इंदौर में बढ़ते अपराध को लेकर नाराजगी जताई थी.स्वच्छता के मामले में परचम लहरा चुके इंदौर (Indore) से कूड़ा तो साफ हो रहा है, लेकिन क्राइम साफ नहीं हो पा रहा है. शहर में हत्या, लूट, चोरी, डकैती की बढ़ती वारदातों की वजह से शहर के आम नागरिकों को डर सताने लगा है. खाकी वर्दीधारी भी अपराध पर अंकुश लगाने में असमर्थ दिख रहे हैं. ऐसे में इंदौर पुलिस कमिश्नर आधी रात को खुद सड़कों पर उतरे और जमीनी हकीकत का जायजा लिया.

दरअसल प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पिछले दिनों अधिकारियों से बात कर इंदौर शहर में बड़ते अपराध को लेकर नाराजगी जाहिर की थी जिसके बाद से अब तक पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने अपराधों पर अंकुश लगाने को लेकर शहर में ऑपरेशन प्रहार के तहत नशा मुक्ति अभियान चलाते हुए कई अपराधियों को सलाखों के पीछे किया है. बावजूद इसके शहर में अपराध के ग्राफ में कमीं नहीं होती दिखाई दी.

इसी वजह से आगामी त्योहारों के मद्देनजर पुलिस ने अपनी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है ताकि अपराधों में कमी की जा सके. उसी कड़ी शहर में अलग-अलग जगह चेकिंग पॉइंट लगाकर शराब पीकर वाहन चलाने वाले और तीन सवारी वाहन चालकों की चेकिंग की जा रही है. इस दौरान अचानक सोमवार देर रात पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने इंदौर शहर में लगाए गए चेकिंग पॉइंट का औचक निरीक्षण किया.

पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि त्योहारों को देखते हुए सड़कों पर भीड़ बढ़ गई है, बड़ी संख्या में महिलाएं खरीदारी के लिए निकल रही हैं. उनके साथ किसी तरह की घटना ना हो इसलिए जगह-जगह चेकिंग की जा रही है. उन्होंने कहा कि शराब पीकर गाड़ी चलाने और ओवरलोडिंग वाहनों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है. कमिश्नर ने कहा कि विभाग ठीक से काम कर रहा है या नहीं इसलिए यह औचक निरीक्षण किया गया है. पुलिस कमिश्नर ने औचक निरीक्षण के दौरान पुलिस कर्मियों को ड्यूटी पर मुस्तैद पाकर उनकी हौसला अफजाई की. गौरतलब है कि दीपावली का त्योहार नजदीक है जिसके चलते पुलिस ने भी अपनी सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर ली है और सघन चेकिंग की जा रही है ताकि त्योहार के समय आम जनता सुरक्षित महसूस कर सके.

दुनिया के बिस्किट मार्केट में बढ़ेगा PARLE का दबदबा, पोलैंड की इस कंपनी को खरीदने की तैयारी

.बीच सड़क पर इस एक्टर ने पूनम पांडे को उठाया गोद में, वीडियो ने मचाया बवाल

खेलते-खेलते चली गई 10 वर्षीय मासूम की जान, वजह जानकर काँप जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -