यौन शोषण करता था ट्यूशन टीचर वसीम, नाबालिग ने कर दी हत्या, पुलिस ने हिरासत में लिया
यौन शोषण करता था ट्यूशन टीचर वसीम, नाबालिग ने कर दी हत्या, पुलिस ने हिरासत में लिया
Share:

 नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने जामिया नगर इलाके में 28 वर्षीय प्राइवेट ट्यूटर की हत्या के मामले में शनिवार को एक नाबालिग को हिरासत में लिया. नाबालिग ने दावा किया कि उसने ट्यूटर वसीम की हत्या कर दी, क्योंकि वसीम कुछ समय से उसका यौन उत्पीड़न कर रहा था और उसने उसे ब्लैकमेल करने के लिए इन कृत्यों के वीडियो का इस्तेमाल किया था।

30 अगस्त को वसीम का शव मिला, उसकी गर्दन पर गहरी चोट के निशान थे। जिस संपत्ति पर शव मिला वह वसीम के पिता की थी और कुछ समय से खाली थी। पीड़ित अपने परिवार के साथ जाकिर नगर में रहता था। जांच और सबूतों के बाद जामिया नगर पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू हुई। सर्विलांस के जरिए नाबालिग की पहचान की गई.

पुलिस के बयान के मुताबिक, वसीम ने कई बार नाबालिग का यौन उत्पीड़न किया। "मृतक ने किशोर का एक वीडियो रिकॉर्ड किया था और धमकी दी थी कि अगर किशोर ने उसकी मांगें पूरी नहीं की तो वह इसे सोशल मीडिया पर जारी कर देगा। 30 अगस्त को सुबह लगभग 11.30 बजे, वसीम ने किशोर को एक और हमले के लिए बुलाया था, जिसके कारण नाबालिग की मौत हो गई। धारदार पेपर कटर का उपयोग करके उसे मारने का निर्णय लिया गया। पुलिस ने कहा, "नाबालिग का मोबाइल फोन, साथ ही घटना के दौरान उसके पहने हुए कपड़े और जूते भी बरामद कर लिए गए हैं।"

पति ने की पत्नी की हत्या, फिर पड़ा दिल का दौरा और हो गई मौत

पटना AIIMS के डॉक्टर ने की आत्महत्या, तोडना पड़ा दरवाजा

प्रेग्नेट पत्नी को निर्वस्त्र कर घुमाया, पति समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -