आज ज्युवेनाइल जस्टिस बोर्ड में आरोपी छात्रा के बयान

लखनऊ में भी गुरुग्राम के प्रद्युम्न केस की तरह एक वारदात हुई. जहां ब्राइटलैंड स्कूल में एक 7 वीं कक्षा की छात्रा ने कक्षा 1 के छात्र ऋतिक पर चाकुओं से हमला कर घायल कर दिया था. स्कूल प्रबंधन ने गंभीर रूप से घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया. मामले में एसएसपी दीपक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी छात्रा की उम्र अभी करीब 11 वर्ष है, लिहाजा नाबालिग होने के कारण उसे ज्युवेनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष पेश किया जाएगा. शुक्रवार को आरोपी छात्रा का परिवार बोर्ड के समक्ष अपना पक्ष रखेगा.

ऋतिक के पिता राजेश कुमार सिंह हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच में काम करते हैं. गौरतलब है कि पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू के साथ छात्रा के बाल बरामद किए हैं, जिन्हें डीएनए प्रोफाइल के लिए भेजा गया है. मामले में ज्युवेनाइल जस्टिस बोर्ड के दिए फैसले के तहत कार्रवाई की जाएगी. सीएम योगी घायल छात्र के देखने अस्पताल गए. मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद स्कूल प्रबंधन के दो निदेशकों को हिरासत में लिया गया है.

बाद में स्कूल की ​प्रिंसिपल को भी गिरफ्तार कर लिया गया. उन पर साक्ष्य मिटाने और जानकारी छिपाने का आरोप लगा है. फिलहाल पुलिस की टीम तीनों से पूछताछ कर रही है. डीएम ने भी ब्राइटलैंड स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. 

घर में घुसकर लूट, गोलीबारी और नाबालिगों का अपहरण

हरियाणा- चलती कार में कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म

माँ ने प्रेमी के साथ मिल करवाई बेटे की ह्त्या

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -