मंत्री टी हरीश राव ने बीजेपी के घोषणापत्र का उड़ाया मज़ाक

हैदराबाद: भाजपा के राष्ट्रीय नेता और तेलंगाना प्रभारी तरुण चुग ने हुजूराबाद उपचुनाव के लिए घोषणापत्र जारी किया. उस ने कहा, पार्टी हुजूराबाद निर्वाचन क्षेत्र के सभी रेलवे स्टेशनों का विकास करेगी। यह सभी आवश्यक स्थानों पर आरओबी बनाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी 60 वर्ष से अधिक आयु के सभी किसानों को 3,000 पेंशन देगी। बीजेपी उन लोगों को आर्थिक मदद देगी जो विदेश में उच्च शिक्षा हासिल करना चाहते हैं। चुघ के मुताबिक, पार्टी राज्य भर में बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ और आयुष्मान भारत योजनाओं को मजबूत करने के लिए कदम उठाएगी। उन्होंने क्षेत्र के सभी गांवों में शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने का वादा किया।

वित्त मंत्री टी हरीश राव ने हुजूराबाद निर्वाचन क्षेत्र के लिए जारी भाजपा के घोषणापत्र को बड़ा मजाक और अप्रासंगिक करार दिया। इलांथकुंटा मंडल मुख्यालय में चुनाव प्रचार में भाग लेते हुए हरीश राव ने कहा कि भाजपा नेताओं को बताना चाहिए कि उपचुनाव में उनका उम्मीदवार चुने जाने पर वे हुजूराबाद निर्वाचन क्षेत्र के लिए क्या करेंगे, लेकिन वे इतने दिनों तक जवाब देने में विफल रहे. हर घर में पेयजल उपलब्ध कराने के भाजपा के वादे के बारे में बात करते हुए मंत्री ने कहा कि टीआरएस सरकार ने चार साल पहले मिशन भगीरथ के तहत हर घर में पीने के पानी की आपूर्ति शुरू की थी। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं को अपने निर्वाचन क्षेत्र की जानकारी नहीं है।

उन्होंने कहा कि 2014 के चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा ने हर साल 2 करोड़ नौकरियों की भर्ती करने का वादा किया था और भाजपा अपने पुराने वादे को पूरा करने के बजाय स्थानीय युवाओं को रोजगार देने के नए वादे कर रही है. 3,000 रुपये पेंशन के वादे पर, हरीश राव ने कहा कि गुजरात में भाजपा सरकार केवल 600 रुपये पेंशन प्रदान कर रही है और आश्चर्य है कि भाजपा राज्य के नेता हुजूराबाद में 3,000 रुपये पेंशन कैसे देंगे।

कई भाषाओँ में अपने अभिनय का जादू का भिखेर चुके है प्रदीप कुमार

क्यों नहीं मिलनी चाहिए आर्यन को बेल? HC में NCB ने दी ये दलील, रिया केस का भी हुआ जिक्र

पति को चाहिए था बच्चा तो पूजा बत्रा ने दिया तलाक, इस मशहूर अभिनेता से रचाया दूसरा ब्याह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -