पीएम मोदी के आदेश के बाद मंत्रालय पहुंचे मंत्री प्रह्लाद पटेल, संभाला कार्यभार
पीएम मोदी के आदेश के बाद मंत्रालय पहुंचे मंत्री प्रह्लाद पटेल, संभाला कार्यभार
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय पर्यटन और संस्कृति मंत्री प्रहलाद पटेल ने आज से अपने दफ्तर में पहुंचकर मंत्रालय का कामकाज करना शुरू कर दिया है। दरअसल पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने पिछले हफ्ते ही सभी मंत्रियों को निर्देश दिए थे कि सोमवार से अपने दफ्तर पहुंचकर काम शुरू करें।

उल्लेखनीय है कि अभी तक लॉक डाउन के चलते मंत्रालयों में कामकाज अधिकतर बंद ही था। सिर्फ बहुत ही आवश्यक काम निपटाने के लिए गिने-चुने अधिकारी और कर्मचारी ही आ रहे थे। हालांकि लॉक डाउन अभी भले ही समाप्त ना हुआ हो, किन्तु पीएम नरेंद्र मोदी के धीरे-धीरे सभी मंत्रालयों में कामकाज शुरू करने के निर्देश देने के बाद से वापस मंत्रालयों में काम चालू हो गया है।

लिहाजा तमाम सावधानियां बरतते हुए और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ आज से मोदी सरकार के तमाम मंत्री अपने मंत्रालय में पहुंचकर धीरे-धीरे काम आरम्भ करेंगे। इसके साथ ही कर्मचारियों, अधिकारियों के लिए केंद्र सरकार ने पहले ही अधिसूचना जारी कर रखी है। शिफ्ट वाइज कम संख्या में ही अधिकारी मंत्रालय पहुंचेंगे, जिससे मंत्रालयों में अधिक भीड़भाड़ ना हो। इससे पहले केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू भी अपने दफ्तर पहुंचकर कार्यभार संभाल चुके हैं। वहीं, मंत्रालय पहुँचने वाले मंत्रियों की गाड़ियों को भी सेनेटाइज़ किया जा रहा है।

इस हफ्ते सारे रिकॉर्ड तोड़ देगा सोना, इतने बढ़ जाएंगे दाम

EPFO का होगा फटाफट निपटारा, समय सीमा हुई तय

शेयर बाज़ार पर फिर टूटा कोरोना का कहर, 627 अंक लुढ़का सेंसेक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -