चुनाव परिणाम से पहले RSS नेता से मिले नितिन गडकरी, सियासत में मची हलचल
चुनाव परिणाम से पहले RSS नेता से मिले नितिन गडकरी, सियासत में मची हलचल
Share:

नागपुर: एग्जिट पोल के परिणाम में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलने के अनुमानों के अगले ही दिन यानी सोमवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और आरएसएस के सरकार्यवाह भैय्याजी जोशी ने बैठक की. इस बैठक के बाद कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. ऐसा इसलिए क्‍योंकि हालिया महीनों में नितिन गडकरी कई दफा अपनी स्‍वतंत्र प्रतिक्रिया रखते रहे हैं. 

वैसे नितिन गडकरी संघ के बेहद नजदीकी नेता माने जाते हैं. दो घंटे चली उस बैठक में भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय भी उपस्थित थे. भाजपा नेता और पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि यह बैठक चुनाव को लेकर नहीं बल्कि अंत्योदय योजना को लेकर की गई थी. इसके साथ ही कैलाश विजयवर्गीय से जब सवाल किया गया कि क्‍या वह पार्टी अध्‍यक्ष बनने की दौड़ में है तो उन्‍होंने स्पष्ट कर दिया कि मैं पार्टी के प्रमुख पद की दौड़ में नहीं हूं.

यहाँ क्लिक करें और जानें एग्जिट पोल के नतीजे:- 

इससे पहले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सोमवार को कहा था कि एग्जिट पोल अंतिम नतीजे नहीं हैं,  किन्तु एनडीए सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों के दम पर भाजपा के एक बार फिर से सत्ता में वापसी करने का संकेत देते हैं. भाजपा के दिग्गज नेता गडकरी पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ का पोस्टर जारी होने के अवसर पर बोल रहे थे. यह बायोपिक इसी शुक्रवार को रिलीज़ होने जा रही है.

EVM मामले को लेकर विपक्ष को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका

सिंगापुर से वोट डालने आई थी मेरी बेटी, लेकिन मतदाता सूची में नहीं था नाम - राबड़ी देवी

राहुल और प्रियंका ने अपने पिता को किया याद, ट्वीटर पर दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -