ट्रम्प और बिडेन के बीच अब भी जारी है चुनाव रैली की प्रतियोगिता
ट्रम्प और बिडेन के बीच अब भी जारी है चुनाव रैली की प्रतियोगिता
Share:

हाल ही में ट्रम्प चुनाव प्रचार के लिए नेवादा में थे। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और डेमोक्रेटिक चैलेंजर जो बिडेन रविवार को नेवादा और उत्तरी केरोलिना के प्रतिस्पर्धी राज्यों में रविवार को शुरुआती मतदाताओं का अनुसरण कर रहे थे, क्योंकि इस सप्ताह के अंत में अंतिम राष्ट्रपति पद की बहस चल रही थी। कुछ 27.7 मिलियन अमेरिकियों ने फ्लोरिडा विश्वविद्यालय में अमेरिकी चुनाव परियोजना के अनुसार, पहले से ही डाक द्वारा या 3 नवंबर चुनाव से पहले मतपत्रों को सौंपा है। कोरोना वायरस महामारी के बीच चुनाव के दिन मतदान स्थलों पर भीड़ के बारे में चिंताओं को देखते हुए रिकॉर्ड-बिखरने का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है।

ट्रम्प, एक रिपब्लिकन, नेवादा में अपना रविवार बिता रहा था, एक राज्य जिसे वह 2016 में लगभग हारने के बाद डेमोक्रेट से दूर होने की इच्छा रखता था। राष्ट्रपति, जो शायद ही कभी चर्च जाते हैं, लेकिन गर्भपात के लिए उनके विरोध के लिए इंजील ईसाइयों के बीच लोकप्रिय रहे हैं रूढ़िवादी न्यायाधीशों की नियुक्ति, लास वेगास के इंटरनेशनल चर्च में एक सेवा में भाग लेने से अपने दिन की शुरुआत की। ट्रम्प, जो हाल ही में कोविड-19 के अपने मुक्केबाज़ी के साथ उतरे, ने इनडोर सेवा के लिए मास्क नहीं पहना था।

चर्च के  पादरी डेनिस गौलेट ने मंच से ट्रम्प से कहा कि परमेश्वर ने उन्हें बताया था कि वह 2020 का चुनाव जीतेंगे। ट्रम्प ने एक भेंट बाल्टी में 20 डॉलर का एक मुट्ठी भर पैसा दिया और प्रार्थना के दौरान अपना सिर झुका लिया। बिडेन ने उत्तरी कैरोलिना के लिए उड़ान भरी, एक युद्ध का मैदान जहां राज्य के पंजीकृत मतदाताओं में से 1.4 मिलियन या 20% ने पहले ही रविवार की सुबह मतदान किया था। पूर्व उपराष्ट्रपति के अभियान ने कहा कि वह निवासियों से आग्रह करेंगे कि वे डरहम में एक कार्यक्रम में जल्द से जल्द मतदान करने की योजना बनाएं, साथ ही उन्होंने अश्वेत अमेरिकियों के लिए आर्थिक विषमता को कम करने के लिए अपने प्रस्तावों का विस्तार किया।

विश्व में 4 करोड़ के करीब पहुंचे कोरोना केस, अब तक 11 लाख मरीजों की मौत

इटली में लगातार बढ़ता जा रहा है कोरोना वायरस से मौत का आंकड़ा

नेपाल सरकार ने किया एलान, कोरोना के खर्च का नहीं लेगी जिम्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -