पंचायत राज एवं ग्रामीण विकास मंत्री पेडीरेडी रामचन्द्र रेड्डी ने गांवो के सरपंच को दिए ये निर्देश
पंचायत राज एवं ग्रामीण विकास मंत्री पेडीरेडी रामचन्द्र रेड्डी ने गांवो के सरपंच को दिए ये निर्देश
Share:

आंध्र प्रदेश के पंचायत राज और ग्रामीण विकास मंत्री पेद्दीरेड्डी रामचंद्र रेड्डी आगामी जगन्नाथ स्वच्छ संकल्प कार्यक्रम के लिए सभी गांवों के सभी सरपंचों के पास पहुंचे। उन्होंने सभी सरपंचों को इस कार्यक्रम को सफल बनाने के निर्देश दिए।

यहां बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ वाईएस राजशेखर रेड्डी के जन्मदिन 8 जुलाई को कार्यक्रम का शुभारंभ किया जाएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सोमवार को यहां वेबएक्स के माध्यम से सरपंचों के लिए एक प्रशिक्षण कार्यक्रम का उद्घाटन किया गया। इस अवसर पर मंत्री ने कहा कि गांवों को स्वच्छ और हरा-भरा रखने की जिम्मेदारी सरपंचों की है। पंचायत राज आयुक्त गिरिजा शंकर ने कहा कि लोगों ने सरपंचों को इस विश्वास के साथ चुना कि वे उनकी बेहतर सेवा करेंगे. हालांकि, इसके अलावा ईजीएस के निदेशक पी चिन्ना तातैया ने कहा कि सरपंचों को यह सत्यापित करना चाहिए कि सभी के पास जॉब कार्ड हैं या नहीं। अधिक लोगों को काम दिलाने के लिए उन्हें नए जॉब कार्ड जारी करने चाहिए।

वाईएसआर जलाकला कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सरपंचों को भी पहल करनी चाहिए। पहले दिन के प्रशिक्षण कार्यक्रम में जिला परिषद के सीईओ, डीपीओ, एमपीडीओ, ग्राम सरपंचों और अन्य सहित लगभग 2,100 सदस्यों ने भाग लिया। कार्यक्रम में स्वच्छंध्र निगम के प्रबंध निदेशक संपत कुमार, ओएसडी दुर्गा प्रसाद और पंचायत राज के अधिकारी भी शामिल हुए।

जरुरतमंदो की सहायता कर मुसीबत में फसे सोनू सूद तो बचाव में एक्टर ने शेयर की WHATSAPP चैट

अनिल माधव दवे की पुण्यतिथि पर CM शिवराज ने दी विनम्र श्रद्धांजलि

डॉक्टरों पर काल बनकर टूटी कोरोना की दूसरी लहर, अब तक 269 चिकित्सक शहीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -