पत्नी ने पति पर टांगी से किया वार, मौके पर मौत
पत्नी ने पति पर टांगी से किया वार, मौके पर मौत
Share:

जशपुर। शहर में एक पिता के मोबाइल के बैटरी डाउन हो जाने पर आपा खो कर, लोहे के राड से बेटी को पिटाई कर रहे पति के बिच बचाव में पत्नी ने टांगी से वार कर, अपने पति की हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस के मुताबिक मृतक दिल बंधन राम पिता करमू साय (40 वर्ष) ने बुधवार को बेटी को मोबाइल में चिड़िया की आवाज की रिंग टोन सेट करने को कहा। पिता की बात को मानकर मासूम मोबाइल लेकर चिड़िया की आवाज रिकार्ड करने घर के पास स्थित बरगद के पेड़ के पास चली गई। वायस रिकार्डिंग के दौरान मोबाइल का बैटरी डाउन हो जाने से स्वीच आफ हो गया।

इस बात का जब पता चला तो मृतक पिता ने गुस्से से आग बबूला हो गया और घर में रखे हुए ट्रेक्टर के हाइड्रोलिक पाइप से पिटाई करने लगा। बेटी की बुरी तरह से पिटाई करता देख, आरोपित देवकी बाई (36 वर्ष) ने पति के हाथ से लोहे के पाइप को छिन कर फेंक दिया। पत्नी के इस हरकत से मृतक आपे से बाहर हो गया और उसने घर के अंदर जा कर, टांगी उठा लाया और पत्नी पर वार कर दिया। टांगी के उल्टे ओर से किये गए वार से आरोपित महिला को हल्की चोट आई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खून से लथपथ 70 वर्षीय महिला की मिली लाश, जांच ने जुटी पुलिस

कंडक्टर ने कॉलेज छात्रा से चलती बस में की बदतमीजी

सामने से आ रहे ट्रेलर वाहन से बचने के प्रयास में ट्रैक्टर से जा टकराई बाइक, 1 की मौत 1 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -