ऐतराज़-2 में एक बार फिर अपने बोल्ड अवतार के साथ नजर आएंगी प्रियंका
ऐतराज़-2 में एक बार फिर अपने बोल्ड अवतार के साथ नजर आएंगी प्रियंका
Share:

साल 2004 में फिल्म ऐतराज आई थी. इस फिल्म को सभी ने खूब पसंद किया था. अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर स्टारकास्ट इस फिल्म की स्टोरी से लेकर सभी स्टारकास्ट की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हुई थी. इस फिल्म में करीना के बोल्ड अंदाज़ पर सभी का दिल आ गया था. प्रियंका की शानदार एक्टिंग से इस फिल्म की लोकप्रियता और ज्यादा बढ़ गई थी. उस समय प्रियंका ने इस फिल्म के लिए खूब ज्यादा सुर्खिया बटोरी थी. साथ ही उनकी बेहतरीन एक्टिंग की भी खूब तारीफे हुई थी.

अब शायद जल्द ही प्रियंका एक बार फिर उसी किरदार में नजर आ सकती है. सूत्रों की माने तो प्रियंका एक बार फिर ऐतराज़ फिल्म के सीक्वल से अपना बोल्ड अवतार दिखा सकती है. ऐसा सुनने में आया है कि जल्द ही ऐतराज़-2 फिल्म भी आने वाली है. अब तो डायरेक्टर अब्बास-मुस्तान फिल्म की स्क्रिप्ट भी फाइनल कर चुके है. साथ ही ऐसा भी सुनने में आया है कि इस साल के ही आखिरी तक इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी. हालाँकि फिल्म की बाकि स्टार कास्ट के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

सूत्रों की माने तो ऐतराज़-2 के लिए सुभाष घई पिछले 2 साल से कहानी लिख रहे है और इसकी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे है. और पिछले महीने ही फिल्म की स्क्रिप्ट का काम पूरा हुआ है. सुभाष घई ने इस बारे में प्रियंका से बात भी की है. रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट से फ्री होकर घई से मुलाकात करेंगी और फिल्म की डेट्स फाइनल करेंगी. इस बार फिल्म की कहानी और टाइटल दोनों ही अलग होगा और प्रियंका को फिल्म का आईडिया भी पसंद आया है.

आपको बता दे इन दिनों प्रियंका अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट की तैयारियों में लगी है. वो न्यूयॉर्क में क्वांटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रही है.

इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियां जो पकड़ी गई है सेक्स रैकेट में

अपनी इन गलतियों पर आज भी पछताती है बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां

छुप गए सारे नजारे गाने की अभिनेत्री की हुई ऐसी हालत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -