बदमाशों की बेंड बजाने अब आ गया है 'लिटिल सिंघम'...
बदमाशों की बेंड बजाने अब आ गया है 'लिटिल सिंघम'...
Share:

अजय देवगन जिन्हे सिंघम के नाम से भी जाना जाता है. रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम ने बड़े पर्दे पर खूब धमाल मचाया है. उनकी इस फिल्म में शानदार कमाई करने के साथ-साथ खूब तारीफे भी बटोरी है. सिंघम ने बड़े पर्दे पर तो अपना जलवा और तेवर दिखा दिए है. अब छोटे पर्दे पर भी सिंघम अपना टशन दिखाने आ रहे है. जी हाँ... अब छोटे पर्दे पर भी सिंघम इंट्रोड्यूस होने वाला है. लेकिन ये सिंघम अजय देवगन या कोई बड़ा कलाकार नहीं है बल्कि ये एक बच्चा है. अब लिटिल सिंघम आ रहा है.

सिंघम के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने डिस्कवरी किड्स और रिलायंस एनीमेशन के साथ एक एनीमेशन सीरीज निकाली है. इस सीरीज का नाम है 'लिटिल सिंघम'. ये सीरीज डिस्कवरी किड्स पर दिखाई जाएगी. लिटिल सिंघम का प्रसारण चार भाषा में किया गया है इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगु. वैसे लिटिल सिंघम भी अजय देवगन से कुछ कम नहीं है. उनके एक्शन, तेवर सब कुछ अजय को टक्कर देते है. लिटिल सिंघम की तरह ही शो की टैग लाइन भी धासु है. लिटिल सिंघम की टैग लाइन है- "पुलिस की वर्दी, शेर का दम, नाम है मेरा- लिट्ल सिंघम."

इतना ही नहीं ये लिटिल सिंघम की भी माझी सटकती है. हम आपके लिए लिटिल सिंघम का ऑफिशल ट्रेलर भी लेकर आए है. इस ट्रेलर में आप लिटिल सिंघम के शानदार एक्शन्स देख सकते है. 156 एपिसोड्स की ये सीरीज अप्रैल से शुरू होगी.

ऐतराज़-2 में एक बार फिर अपने बोल्ड अवतार के साथ नजर आएंगी प्रियंका

चौथे हफ़्ते में भी 'पद्मावत' की कमाई का सिलसिला जारी, कुछ नहीं कर पाई 'पैड मेन' और 'अय्यारी'

अपनी इन गलतियों पर आज भी पछताती है बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -