हाथ टूटने के बाद भी बर्थडे केक खाने पहुंचे रणवीर

बॉलीवुड के एक्टर और पूर्व आईपीएल कमेंट्रेटर गौरव कपूर ने बीती रात अपना 37वा जन्मदिन सेलिब्रेट किया. गौरव के इस बर्थडे सेलिब्रेशन में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की, जहां रणवीर सिंह आकर्षण का केंद्र रहे. दरअसल, रणवीर सिंह यहां पर अपना टूटा हुआ हाथ लेकर पहुंचे. रणवीर सिंह के साथ यहां कई स्टार्स को देखा गया. रणवीर सिंह यहां कबीर सिंह के साथ मस्ती करते देखे गए. उन्होंने मस्ती-मस्ती में कबीर खान को किस भी कर लिया था.

बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड की हसीन अदाकारा और युवराज सिंह की पत्नी हेज़ल कीच को भी देखा गया. हेज़ल यहां पर युवराज के साथ नहीं, अकेले आई थी. बर्थडे पार्टी के दौरान हेज़ल ब्लैक शार्ट ड्रेस में नज़र आई, जिसमें वह काफी मोटी लग रही थी. पार्टी में हेज़ल को युवराज सिंह के बेहद करीबी दोस्त ज़हीर खान के साथ एन्जॉय करते देखा गया.

गौरव कपूर की इस बर्थडे पार्टी में कबीर खान की पत्नी मिनी माथुर समेत डिनो मोरिया, सैयामी खेर, मसाबा गुप्ता, अंगद बेदी, अरशद वारसी, मंदिरा बेदी, समीर कोचर, रितेश सिधवानी, साहिल संघा सहित कई सेलिब्रिटीज नज़र आए. पार्टी में मंदिरा बेदी का भी काफी हॉट लुक नज़र आया. पार्टी में मंदिरा को ब्लैक एंड वाइट टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में देखा गया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अक्टूबर गर्ल बनिता को ये दो खान हैं पसंद

रेप पीड़िता के समर्थन में बोले फरहान, ट्विटर पर व्यक्त किया शोक

रेप के आरोपियों पर फूटा सोनम का गुस्सा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -