बिकिनी पहनकर पोज देते नजर आई यह पंजाबी एक्ट्रेस, टोपी से छुपाया चेहरा
बिकिनी पहनकर पोज देते नजर आई यह पंजाबी एक्ट्रेस, टोपी से छुपाया चेहरा
Share:

टीवी इंडस्ट्री में चंद्रमुखी चौटाला के नाम से फेमस होने वाली कविता कौशिक आजकल पंजाबी फिल्मों में काम कर रहीं हैं और अब वह एक पंजाबी एक्ट्रेस बन चुकीं हैं लेकिन वह अपनी हॉटनेस दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं. जी हाँ, हाल ही में कविता ने अपना सेक्सी फिगर दिखाया है और इस बार वह अपनी एक्टिंग से ज्यादा हॉट पिक्चर्स के कारण सुर्खियों में आ गईं हैं. हमे यकीन है कविता कौशिक की इन फोटोज को देखने के बाद आप चाहकर भी अपनी नजरें नहीं पाएंगे.

जी हाँ, वैसे कविता कौशिक अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर योगा करते हुए बोल्ड पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं और इस बार तो उन्होंने आग ही लगा दी है. कविता कौशिक की इन हॉट पिक्स ने सोशल मीडिया पर हंगामा कर दिया है और इन फोटोज को शेयर कर कविता ने लिखा है Be a good person but don’t waste your time trying to prove it !! Ul never succeed , people perceive you according to their limitations not your evolution P.s- the best tummy is not a flat tummy but a full one इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं.

इसी के साथ एक और फोटो शेयर कर कविता ने लिखा है Only thing fake about you should be the animal skin you wear ! इसमें वह अपने सेक्सी फिगर को बिकिनी में दिखा रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. कविता कौशिक ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'कुटुम्ब' से की थी और आज वह पंजाब की सेक्सी अभिनेत्री बन गईं हैं. कविता कौशिक को इंडस्ट्री में पहचान सीरियल 'F.I.R.' से मिली थी और अब वह आखिरी बार फिल्म मिंडो तसीलदारनी में नजर आ चुकीं हैं.

सिद्धार्थ और शहनाज के रिश्ते से खुश हैं भाई शहबाज, कहा- 'दोनों एक दूसरे के साथ...'

लेटे-लेटे हॉट हुईं हिमांशी खुराना, शेयर की नई तस्वीरें

इस पंजाबी सिंगर ने की शहनाज गिल की तारीफ़, कहा- 'बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीतने में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -