मिमी चक्रवर्ती ने पायल सरकार को उनके जन्मदिन पर दी शुभकामनाएं
मिमी चक्रवर्ती ने पायल सरकार को उनके जन्मदिन पर दी शुभकामनाएं
Share:

पायल सरकार बंगाली फिल्म उद्योग की प्रसिद्ध और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक है। वह हमेशा अपनी तस्वीरों और अभिनय के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं और अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर तापमान बढ़ाती हैं। उनके प्रशंसक उनकी नवीनतम तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। आज, अभिनेत्री एक साल की हो गई। पायल आज अपना 37 वां जन्मदिन मना रही हैं।

पायल का जन्म 10 फरवरी 1981 को कोलकाता में हुआ था। वह जादवपुर विश्वविद्यालय से स्नातक थी। पायल ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और बाद में वह बंगाली फिल्म उद्योग की एक महान अभिनेत्री बन गई। उन्होंने वर्ष 2004 में फिल्म सुधु तुमी से अपनी शुरुआत की, जिसमें उन्होंने प्रोसेनजीत की बहन की भूमिका निभाई। 2006 में, उन्हें पहली बार फिल्म बीबर में मुख्य भूमिका मिली।

पायल को फिल्मों के लिए दो बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री ले चक्का और जोमेर राजा दिलो बोर के साथ पुरस्कृत किया गया। मशहूर बंगाली अभिनेत्री और पायल की गॉड फ्रेंड मिमी चक्रवर्ती भी अभिनेत्री को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं देती हैं। उसने ट्विटर पर लिखा और लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो @ Paayel_12353 hav a great one'। हाल ही में, पायल ने प्रसिद्ध गेम शो दीदी नंबर 1 में मिमी और नुसरत जहान के साथ स्क्रीन साझा की और इस शो की शूटिंग के दौरान बंगाली दिवस का बहुत मज़ा आया।

 

 

 

कृषि मंत्री तोमर बोले- दलहन उत्पादन में आत्मनिर्भरता की तरफ तेजी से बढ़ रहा भारत

राकेश टिकैत की दो टूक- जब तक तीनों कानून वापस नहीं होंगे, आंदोलन ख़त्म नहीं होगा

बंगाल में अमित शाह की विशाल रैली, मतुआ समुदाय के वोटर्स पर नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -