डीप थाई कट लहंगा पहन नम्रता ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
डीप थाई कट लहंगा पहन नम्रता ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
Share:

भोजपुरी फिल्मों और गानों की जानी मानी एक्ट्रेस  और मॉडल नम्रता मल्ला को आज के समय में कौन नहीं जानता, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं का विषय बनी रहती है वहीं  नम्रता मल्ला के इंटरनेटपर लाखों फैंस हैं। हर दिन ये खूबसूरत अभिनेत्री सोशल मीडिया पर हर दिन फोटोज और वीडियोज साझा करती हुई दिखाई देती है। बहुत काम वक़्त में नम्रता ने भोजपुरी और साउथ मूवी  इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई हैं।

एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ साथ नम्रता मल्ला बहुत अच्छी डांसर और कोरियोग्राफर के रूप में भी जानी जाती है। कई म्यूजिक वीडियो में उन्होंने अपने डांस का जलवा दिखा चुकी है। वो खुद के कई डांस परफॉर्मेंस भी कोरियोग्राफ भी करती हुई नजर आती है। हाल ही में नम्रता ने लाल रंग के लहंगा चोली में फोटोज पेश करते हए इंटरनेट पर हंगामा मचा देती है। उनकी इन फोटोज को फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं।

खबरों का कहना है कि हाल ही में कन्नड़  मूवी से नम्रता ने साउथ मूवी इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर लिया था। इस मूवी में उन्होंने एक आइटम नंबर किया था। नम्रता मल्ला ने हाल ही में भोजपुरी सारेगामा के लिए एक म्यूजिक वीडियो शूट किया है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वो इस गाने का जमकर प्रमोशन करती रहती है।

अपने डांस से हर किसी को घायल कर रही नम्रता मल्ला

MMS लीक के बाद एक बार फिर वायरल हुआ अक्षरा का वीडियो

सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है अप्सरा कश्यप का नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -