ब्रिटेन में करोड़पति बैंकर ब्रेक्सिट को लेकर आई ये खबर
ब्रिटेन में करोड़पति बैंकर ब्रेक्सिट को लेकर आई ये खबर
Share:

ईबीए यूरोपीय संघ के बैंकों के लिए काम करने वाले पेशेवर बैंकरों के रूप में उच्च कमाई करने वालों का वर्णन करता है जो एक मिलियन यूरो से अधिक का निश्चित या परिवर्तनीय वार्षिक पारिश्रमिक अर्जित करते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, देश के संघ से बाहर निकलने से पहले, पूरे यूरोपीय संघ में कुल उच्च अर्जक का 71% यूनाइटेड किंगडम में स्थित था। यह 3,519 व्यक्तियों की राशि थी। 

हालांकि, ईबीए के अनुसार, "ब्रेक्सिट की तैयारी के हिस्से के रूप में, यूरोपीय संघ के देशों ने "उच्च कमाई करने वालों की संख्या में मामूली वृद्धि दर्ज की।" यह वृद्धि आंशिक रूप से यूके में 2.63% व्यक्तियों द्वारा महाद्वीप में जाने के लिए चुनने के कारण थी। ब्रेक्सिट कारक के अलावा, उच्च कमाई करने वालों की संख्या में वृद्धि "कुल मिलाकर अच्छे वित्तीय परिणाम, विशेष रूप से कॉर्पोरेट बैंकिंग में, और चल रहे पुनर्गठन और समेकन" के कारण थी। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि 2019 में, कोरोना महामारी की शुरुआत से पहले, एक मिलियन यूरो से अधिक कमाने वाले बैंकरों की संख्या में इटली में 17%, फ्रांस में 15% और जर्मनी में 9% की वृद्धि हुई। ब्रेक्सिट के कारण 2019 में उच्च आय वाले बैंकरों का महाद्वीप में प्रवास हुआ, यूरोपीय बैंकिंग प्राधिकरण की एक रिपोर्ट बुधवार को सामने आई।

यूरोपीय संघ को अफगानिस्तान में 'तत्काल खतरे में' लोगों को लेना चाहिए: ब्रुसेल्स

नाइजर में छाया खौफनाक मंजर, हथियारबंद लोगों ने 14 बच्चों समेत 37 लोगों की कर डाली हत्या

विश्व मानवतावादी दिवस आज, जानिए इसका इतिहास और महत्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -