मिली बॉबी ब्राउन इस कारण है परेशान

मिली बॉबी ब्राउन इस कारण है परेशान

मिल्ली बॉबी ब्राउन एक ऐसी दिवा हैं जो चर्चाओं में बनी रहती हैं। कार्दशियन सुपरफैन मिल्ली बॉबी ब्राउन इस खबर पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं कि कार्दशियन के साथ कीपिंग 20 सीज़न के बाद समाप्त हो जाएगी। मिल्ली ने समाचार की प्रतिक्रिया में एक प्रमुख दैनिक को बताया, “यह बहुत दुखद है। मैं बहुत दुखी हु। मैं उन्हें सालों से देख रहा हूं, लेकिन सब कुछ खत्म हो जाना चाहिए। "फिर उनसे सवाल किया गया कि उन्हें सबसे ज्यादा क्या याद आएगा और उन्होंने जवाब दिया," सब कुछ। मेरा मतलब है, बस यह तथ्य कि वे बहुत मजाकिया हैं। ओह, मेरी हे भगवान, मैं बहुत याद करने जा रहा हूं। मुझे बहुत मजा आया। हर रविवार की रात, मैं जुनूनी हो जाता था।"

बेपरवाह के लिए, क्रिस जेनर को एलेन डीजेनरेस शो में देखा गया था और उसने शो को पीछे छोड़ने के कारण का खुलासा किया। KUWTK के अंत के बारे में बात करते हुए, क्रिस ने कहा कि यह शो को समाप्त करने के लिए "अचानक एक तरह का" निर्णय था। "मुझे लगता है कि हम अपने नेटवर्क के साथ कुछ और वर्षों के लिए साइन अप करने के बारे में बात कर रहे थे और अचानक सभी एक समूह के रूप में निर्णय पर आए कि पूरे परिवार ने महसूस किया कि यह सिर्फ समय था। साथ ही क्रिस ने कहा, यह बस हमारे पास आया था। हमने सोचा, 20 सीज़न, 14 साल, सैकड़ों एपिसोड, बहुत सारे स्पिनऑफ़ है।"

उन्होंने आगे कहा, "यह सोचकर बहुत अजीब लगता है कि जब हमने शो शुरू किया था, तब बमुश्किल ट्विटर था, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म नहीं थे। कोई इंस्टाग्राम नहीं था, कोई स्नैपचैट नहीं था। कोई पोता-पोती नहीं थे, लोग शादीशुदा या तलाकशुदा नहीं थे। यह बस इतना पागल है कि यह सब हुआ है और वापस देखने और सोचने के लिए मेरे पास दुनिया में सबसे अद्भुत हाउस फिल्में हैं।”

कैरोल बस्किन ने उनके खिलाफ दायर मानहानि के मुकदमे कही ये बात

मैंडी मूर जल्द ही बनने वाली है माँ

डेमी लोवाटो के रिलेशनशिप को लेकर सामने आई ये बड़ी बात