कैरोल बस्किन ने उनके खिलाफ दायर मानहानि के मुकदमे कही ये बात

कैरोल बस्किन ने उनके खिलाफ दायर मानहानि के मुकदमे कही ये बात

कैरोल बस्किन आज कल बहुत ही ज्यादा चर्चाओं में है। टाइगर किंग की कैरोल बस्किन पर अपमानजनक वीडियो के लिए मानहानि का मुकदमा किया गया है, जो उन्होंने पिछले महीने यूट्यूब पर पोस्ट की थी। यह नए शूट के बाद बस्किन के पहले पति डॉन लुईस के पूर्व सहायक ऐनी मैकक्वीन के साथ बस्किन के खिलाफ पहले से दायर मुकदमे को अद्यतन करने की बात सामने आई । McQueen ने दावा किया कि मानहानि बस्किन के निजी YouTube खाते पर एक वीडियो के बाद हुई थी जिसमें दावा किया गया था कि McQueen और लुईस की अभी भी अनसुलझी गुत्थी में किसी तरह की भूमिका थी।

अब मीडिया से बात करते हुए बस्किन ने दर्ज मुकदमेबाजी पर एक बयान जारी किया और लुईस के लापता होने के बारे में अपनी भोलापन बनाए रखा। बस्किन ने लिखा, "मैंने उसे नहीं मारा, इसलिए ऐसा कोई तरीका नहीं है कि मैं उसे उस शब्द या अवधारणा के साथ खो दूंगी। किसी भी टाइगर किंग को मारने या हत्या करने का संदर्भ इस तथ्य पर आधारित है कि इतने सारे पशु दुराचारी हैं या तो उनकी हत्याओं को रोकने की मेरी पूरी कोशिश होती है

लुईस का प्रस्थान प्राथमिक विषय जो एक्सोटिक के साथ नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री का केंद्र बिंदु बन गया और अन्य ने दावा किया कि बस्किन को किसी साजिश में शामिल किया गया था। मैकक्वीन के साथ जुड़ने का मुकदमा मूल रूप से डोना पेटीस, लिंडा सांचेज़, और गेल राथबोन, डॉन लुईस की बेटियों द्वारा दायर किया गया था। यह वर्तमान मुकदमा मौद्रिक क्षतिपूर्ति के बजाय एक "शुद्ध बिल ऑफ डिस्कवरी" के लिए है यदि सफल होने पर यह लुईस के बच्चों को बस्किन और अन्य प्रतिवादियों से जानकारी एकत्र करने की अनुमति देगी, जो तब नागरिक शिकायत दर्ज करने में उपयोग किया जाएगा।