8 वर्ष बाद परदे पर वापसी करने जा रहे मिलिंद सोमन
8 वर्ष बाद परदे पर वापसी करने जा रहे मिलिंद सोमन
Share:

आखिरी बार संजय लीला भंसाली की 'बाजीराव मस्तानी' में दिखाई दिए - मिलिंद सोमन - भारत के लौह पुरुष - जनवरी 2023 में एक्शन थ्रिलर लकड़बग्घा के साथ बड़े पर्दे पर वापसी भी करने जा रहे है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को एक पशु प्रेमी विजिलेंटे के बारे में इंडिया की पहली मूवी के रूप में माना जा रहा है जो 13 जनवरी को मूवी 'कुट्टे' के साथ रिलीज़ होने वाली है। 

मिलिंद सोमन ने इस बारें में बोला है कि, "लकड़बग्घा जैसी अनूठी एक्शन मूवी का हिस्सा बनना रोमांचक है। कहानी और पात्रों का हर पहलू इतना असामान्य और सुविचारित भी कहा जा रहा है। मुझे अच्छा लगा कि कैसे क्राव मागा, एक रोमांचक मार्शल आर्ट फॉर्म के रूप में, स्क्रिप्ट में शामिल किया गया है। 

अंशुमन ने क्राव मागा में काफी ट्रेनिंग लिया है और इस मार्शल आर्ट को उजागर करने के लिए कोरियोग्राफी विशेष रूप से तैयार भी की जा चुकी है। मैं एक मार्शल आर्ट इंस्ट्रक्टर और अंशुमन के पिता की भूमिका अदा कर रहा हूँ और शूट शेड्यूल बहुत इंटेंस था। भावुक लोगों के साथ काम करना कुछ ऐसा रहा है जिसका मैंने हमेशा आनंद लिया है। यह एक ऐसा किरदार है जिसे मैंने पहले कभी नहीं निभाया - एक बंगाली पिता और एक मार्शल आर्ट ट्रेनर, यह बहुत मज़ेदार भी रहा है।"

40 की उम्र में भी कयामत लगती हैं श्रिया सरन

सलमान की बर्थडे पार्टी में नहीं पहुंची कैटरीना, खास अंदाज में दी बधाई

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे हैं सोनू निगम, जानिए आखिर क्या है माजरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -