सलमान की बर्थडे पार्टी में नहीं पहुंची कैटरीना, खास अंदाज में दी बधाई
सलमान की बर्थडे पार्टी में नहीं पहुंची कैटरीना, खास अंदाज में दी बधाई
Share:

सलमान खान एक बेहतरीन अभिनेता है और अपने अभिनय से उन्होंने सभी का दिल जीता है। ऐसे में अपने जन्मदिन पर सलमान खान ने बीते सोमवार की रात को एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया। जी दरअसल आज यानी 27 दिसंबर को सलमान 57 साल के हो गए हैं। वहीं सलमान के बर्थडे पर बॉलीवुड के बड़े सितारे पहुंचे और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। इस पार्टी में शाहरुख खान, कार्तिक आर्यन, सोनाक्षी सिन्हा, संगीता बिजलानी, यूलिया वंतूर सहित दूसरे बड़े सेलेब्स दिखे। हालाँकि इस दौरान सलमान की करीबी कैटरीना कैफ नहीं नजर आईं। कैटरीना कुछ समय पहले ही पति विकी कौशल के साथ छुट्टी पर रवाना हुईं।

आखिर क्यों सलमान से अलग हो गईं थीं ऐश्वर्या राय, सालों बाद खोले थे एक्टर के घिनौने राज

ऐसे में वह पहुँच नहीं पाईं लेकिन सोशल मीडिया पर वह सलमान को विश करना नहीं भूलीं। आप सभी जानते ही होंगे सलमान और कैटरीना के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है। ऐसे में कैटरीना ने सलमान की फोटो के साथ बर्थडे मैसेज लिखा, 'टाइगर, टाइगर, टाइगर का बर्थडे।' वहीं आगे उन्होंने सलमान को टैग किया और व्हाइट हार्ट बनाया। आपको पता हो सलमान और कटरीना फिल्म 'टाइगर' फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं।

जी हाँ और अगले साल उनकी फिल्म भी आएगी। आप सभी को पता हो सलमान के लिए बर्थडे पार्टी का आयोजन उनकी बहन अर्पिता शर्मा खान ने अपने घर पर होस्ट किया। जी हाँ और सलमान भारी सिक्योरिटी के साथ पार्टी में पहुंचे थे। वहीं इस दौरान सलमान ब्लैक लुक में नजर आए। इसके अलावा उन्होंने पैपराजी के सामने भी केक काटा और वहां मौजूद सभी लोगों का धन्यवाद किया। वहीं सलमान की पार्टी में करीब 3 बजे शाहरुख पहुंचे और बाद में दोनों पैपराजी के सामने आए और पोज भी दिए।

इस एक्ट्रेस को देखते ही सलमान को याद आया पुराना प्यार, किस करके किया टाइट हग

Video: सलमान खान ने धूम-धाम से मनाया जन्मदिन, पहुँचते ही शाहरुख़ खान ने लगा लिया गले

'इस एक्ट्रेस को सिगरेट से जलाकर मार-पीट करते थे सलमान खान', हो चुके हैं कई चौकाने वाले खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -