उम्र में अर्धशतकधारी मिलिंद सोमन को भी लगा LOVE का चस्का...
उम्र में अर्धशतकधारी मिलिंद सोमन को भी लगा LOVE का चस्का...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज व चर्चित अभिनेताओ में शुमार मिलिंद सोमन जो की हमे अपनी फिल्मो के साथ ही साथ अपने सशक्त मुद्दों पर बात करने के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में कुछ समय पहले एक बातचीत के दौरान अभिनेता मिलिंद ने खुलकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में बात की थी व कहा था कि, 'आज के समय में कोई सुपरमॉडल नहीं है.

सुपरमॉडल तो भूल जाइए, अब कोई सुपस्टार भी नहीं है. शाहरुख, सलमान और आमिर के बाद कोई सुपरस्टार नहीं होगा. अब उस सब के बाद एक बार फिर से हमारे यह 51 वर्षीय अभिनेता सुर्खियों में बन चले है. जी हाँ बता दे कि, अबकी बार मिलिंद अपने से आधी उम्र की लड़की संग प्यार के पंचनामे पर चर्चा में बन आए है.

खबर के मुताबिक अभिनेता मिनिंद सोमन खुद से 26 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर के कारण चर्चा में हैं. खबरों की माने को मिलिंद एक बार फिर प्यार में पड़ गए हैं. हाल ही में मिलिंद ने अंकिता के साथ कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं, जिनमें दोनों की नजदीकियां साफ नजर आ रही हैं. मुंबई के एक अखबार के अनुसार तो मिलिंद की मां को भी अंकिता बहुत पसंद हैं. अंकिता पेशे से एयरहोस्टेस हैं और अभी सिर्फ 26 साल की हैं. वहीं मिलिंद ने अपने जीवन के 51 बसंत देख लिए हैं. 

31 की हुई लिसा, देखिये HOT तस्वीरें

तो भैया ऐसी है आपकी हाफ गर्लफ्रेंड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -