8 महीने से बेरोजगार थे मीका सिंह, किया चौकाने वाला खुलासा
8 महीने से बेरोजगार थे मीका सिंह, किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

मीका सिंह इन दिनों कंगना रनौत को अपने निशाने पर लिए हुए हैं। वह हर दिन उन्हें कुछ ना कुछ कह रहे हैं। वहीं इन दिनों मीका को सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखा जा रहा है। आप सभी को बता दें कि हाल ही में उन्होंने फिल्म सयोनी के लिए एक पप्पी गीत गाया है और उनका कहना है कि वह बड़े पर्दे पर रोमांटिक एक्शन फिल्म में गीत देखने के लिए उत्सुक हैं। जी दरअसल हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में मीका सिंह ने कई राज खोले हैं।

उन्होंने लॉकडाउन के कारण हुई परेशानियों के बारे में बताया। उन्होंने अपने बयान में कहा कि 'बीते 8 महीने से मेरे पास कोई काम नहीं था। मुझे यकीन है मेरे जैसे बहुत सारे लोग हैं। लेकिन मुझे यकीन है कि जल्द सब ठीक हो जाएंगा।' इसके अलावा उन्होंने कहा कि, 'इस गाने के लिए फिल्म के निर्मार्ताओं ने मुझसे संपर्क किया तो मुझे शुरुआत में यह ज्यादा पसंद नहीं आया, लेकिन जब मैंने इसे तीन से चार बार गुनगुनाया तो मुझे यह बहुत ही मजेदार लगा और इसमें कुछ डबल मीनिंग शब्द भी हैं।'

आप सभी को बता दें कि ये गाना नए संगीतकार अनंत और अमन द्वारा रचित है। वहीं मीका ने कहा कि 'मुझे लगता है कि कुल मिलाकर गाने को अच्छी तरह से चित्रित किया गया है।' आपको अगर फिल्म के बारे में बताये तो इस फिल्म में तन्मय सिंह, मुसकान सेठी, राहुल रॉय, योगराज सिंह, उपासना सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म को नितिन कुमार गुप्ता और अभय सिंघल ने अभिनीत किया है।

अंतर्राष्ट्रीय खेल विश्वविद्यालय के लिए महाराष्ट्र कैबिनेट ने दी विधेयक को मंजूरी

सलमान खान ने शुरू की 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की शूटिंग, सामने आया पहला लुक

आंटी बना रही थी लड़कियों को ड्रग अडिक्ट, हुई गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -